अब सिर्फ 129 रुपए में ले सकेंगे अमेजन की प्राइम मेंबरशिप

6/22/2018 2:14:15 PM

जालंधरः अगर अाप भी प्राइम मेंबरशिप लेना चाहते है तो ये खबर अापके लिए खास हो सकती है। अमेजन ने भारत में बिना किसी घोषणा के ही प्राइम मेंबरशिप का मंथली प्लान पेश कर दिया है। अब तक वर्तमान समय में प्राइम मेंबरशिप का सालाना सब्सक्रिप्शन 999 रूपए के कीमत के साथ उपलब्ध है। मासिक प्लान की बात करें तो इस नइ स्कीम के अंदर नॉन-प्राइम सब्सक्राइबर्स प्राइम सदस्यता को केवल 129 रुपए में हासिल कर सकते हैं। फिलहाल इस सब्सक्रिप्शन के लिए क्रेडिट और डेबिट कार्ड से ही पेमेंट की जा सकती है। यूजर्स इस सब्सक्रिप्शन के लिए भुगतान केवल  HDFC और ICICI डैबिट कार्ड से ही कर सकते है। 

इसके अलावा कंपनी यूजर्स को हर महीने मेंबरशिप की रिन्यू डेट से तीन दिन पहले जानकारी दे देगी। अगर यूजर्स चाहें को इस मेंबरशिप को कैंसिल भी कर सकते है। यदि यूजर्स एक साल के लिए प्राइम मेंबरशिप लेना चाहते हैं, तो वह नेट बैंकिंग या किसी अन्य पेमेंट तरीके का इस्तेमाल कर सकते हैं। वहीं, मंथली अॉफर में यूजर्स को अमेजन प्राइम वीडियो और अमेजन म्यूजिक का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता रहेगा। जानकारी के लिए बता दें कि अमेजन जल्द ही प्राइम डे सेल का आयोजन करने वाली है, जिस दौरान यह मेंबरशिप बहुत काम आ सकती है।

 

बात करें प्राइम सब्सक्रिप्शन की अन्य सुविधाओं की तो अमेजन के अनुसार प्राइम मेंबर्स को वन-डे और टू-डे डिलीवरी सुविधा अनलिमिटेड रुप से मिलती है। वहीं बिना प्राइम सब्सक्रिप्शन के अगर एक-दो दिन में डिलीवरी करवानी हो तो उसके लिए 100 रूपए तक का भुगतान करना होता है। बता दें कि प्राइम मेंबर्स को दिल्ली, मुंबई, बैंगलुरु, हैदराबाद और देशभर के कई शहरों के क्षेत्रों में सेम-डे डिलीवरी में डिस्काउंट, सुबह या अन्य शेड्यूल्ड डिलीवरीज की सुविधा मिलती है। 
 

Punjab Kesari