एयरटैल का शानदार ऑफर, नए ब्रॉडबैंड यूजर्स को मिलेगा 1000 रुपए का डिस्काउंट

12/12/2019 5:23:03 PM

गैजेट डैस्क: टैलिकॉम कम्पनियां अपने सब्सक्राइबर बेस को बढ़ाने के लिए नए-नए ऑफर्स और प्लान्स पेश कर रही हैं। इसी कड़ी के तहत एयरटैल अब अपनी ब्रॉडबैंड सर्विस पर खास ऑफर लेकर आई है। एयरटैल नए ब्रॉडबैंड यूजर्स को 1,000 रुपये का डिस्काउंट देगी या फिर ग्राहक एक महीने के लिए फ्री सर्विस का लुत्फ भी उठा सकते हैं। एयरटैल ने इस ऑफर को अभी केवल चेन्नई सर्कल में ही उपलब्ध किया है।

प्लान सब्सक्राइब करने पर भी मिलेगा खास ऑफर

यूजर द्वारा एयरटैल एक्सट्रीम के 799 रुपये वाले प्लान को सब्सक्राइब करने पर ग्राहक को पहले महीने का रेंटल देने की जरूरत नहीं है। इस प्लान में यूजर को 100Mbps की स्पीड से 150GB डेटा ऑफर किया जाता है। इसके अलावा इस प्लान में अन्य बेनिफिट्स के तौर पर अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी कॉलिंग और एयरटेल एक्सट्रीम एप्स की फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगी।

सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा 999 रुपए का प्लान

इसके अलावा एयरटैल ने अपने पोर्टफोलियो में कई और ब्रॉडबैंड प्लान्स भी शामिल किए हैं लेकिन इनमें से सबसे ज्यादा 999 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान पसंद किया जा रहा है। इस प्लान में यजर्स को 100Mbps की इंटरनेट स्पीड के साथ 300GB डेटा मिलता है। प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट के साथ आता है। इसमें अन्य बैनिफिट्स के तौर पर एक साल के लिए ऐमजॉन प्राइम की सब्सक्रिप्शन व तीन महीनों के लिए नेटफ्लिक्स, जी5 प्रीमियम और एयरटेल एक्सट्रीम प्रीमियम की सब्सक्रिप्शन मिलती है।

Hitesh