एयरटेल जल्द शुरू करेगा नई सर्विस, अलग-अलग बिल भरने से मिलेगा छुटकारा

6/1/2018 4:47:01 PM

जालंधरः देश की सबसे बड़ी टैलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए एक नई सर्विस को शुरू करने जा रही है। इस सर्विस के तहत कस्टमर एक ही बिल से पेमेंट कर सकेंगे। एयरटेल कंपनी इस नए फीचर की टेस्टिंग कर रही है, जिससे लोगो को अलग-अलग बिल भरने से छुटकारा मिलेगा। अभी तक कंपनी केवल यूजर्स को एयरटेल मोबाइल फोन, लैंडलाइन, डीटीएच और ब्रॉडबैंड इंटरनेट की सर्विस देती है। इसके अलावा सभी ग्राहको कों एक बिल में सभी सर्विस के लिए पेमेंट करने पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट भी मिलेगा। वहीं, कंपनी अाने वाले 10 दिनों में इस सर्विस को दक्षिण भारत में लांच किया जाएगा।

 

छोटे शहरों में शुरू होगी यह ब्रॉडबैंड सर्विसः

एयरटेल की यह सर्विस देश के टियर टू और टियर थ्री शहरों में भी ब्रॉडबैंड सेवा को शुरू करने की तैयारी कर रहा है। इस सर्विस के लिए एयरटेल कंपनी कई हजार करोड रुपए का निवेश करने वाली है। फिलहाल कंपनी अभी यह सर्विस 89 शहरों में दे रही है।

एयरटेल ने हाल ही में लांच किया है होम ब्रॉडबैंड प्लानः

एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए नए होम ब्रॉडबैंड प्लान को हाल ही में पेश किया था। इस प्लान में हाई-स्पीड 300Mbps की स्पीड से इंटरनेट की सर्विस मिलेगी। फाइबर टु द होम (FTTH) पर आधारित इस प्लान की कीमत कंपनी ने 2,199 रुपए रखी है। इस प्लान में यूजर्स को 1200GB अल्ट्रा हाई स्पीड डाटा मिलेगी। इसके अलावा यूजर्स को हर महीने 2,199 रुपए का रिचार्ज करवाना होगा। साथ ही इस प्लान में अापको अनलिमिटेड लोकल और नेशनल कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी। वहीं, इस प्लान में बचा हुअा डाटा यूजर्स अगले महीने में इस्तेमाल कर सकते है। इस प्लान के यूजर्स को एयरटेल ऐप्स की फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगी और विंक व एयरटेल टीवी एप्प का इस्तेमाल भी पूरी तरह से फ्री होगा। 

  

Punjab Kesari