एयरटैल लाया नया इंफिनिटी पोस्टपेड प्लान, यूजर्स को मिलेगा 20GB अतिरिक्त डाटा

8/8/2018 10:56:03 AM

जालंधर : अगर आप एयरटैल के पोस्टपेड यूजर्स हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। एयरटैल ने अपने सबसे कम कीमत वाले इंफिनिटी पोस्टपेड प्लान को एडिशनल डाटा बैनिफिट्स के साथ एक बार फिर बाजार में उतार दिया है। इस पैक में पहले 399 रुपए के मंथली रेंटल पर 20GB डाटा मिलता था, लेकिन अब इसमें यूजर्स को अतिरिक्त 20GB डाटा मिलेगा जिसे एक वर्ष तक उपयोग किया जा सकेगा।

- 399 रुपए वाले इस इंफिनिटी पोस्टपेड प्लान में यूजर को अनलिमिटेड लोकल,  STD और रोमिंग आउटगोइंग कॉल्स की फैसिलिटी मिलेगी। इसके अलावा 20 GB 3G/4G डाटा रोलओवर फैसिलिटी के साथ मिलेगा। रोलओवर का मतलब है कि अगर आप इस डाटा का उपयोग नहीं करते हैं तो यह अगले महीने ऐड होता जाएगा। इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को Wynk Music की सब्स्क्रिप्शन भी फ्री में मिलेगी। 399 रुपए वाले इस इंफिनिटी पोस्टपेड प्लान की जानकारी कम्पनी ने अपनी ऑफिशियल वैबसाइट के जरिए दी है। 

- आपको बता दें कि एयरटैल का यह 399 रुपए वाला प्लान वोडाफोन के RED पोस्टपेड प्लान से सीधी टक्कर में है जिसमें वोडाफोन यूजर्स को 40GB डाटा हर महीने और अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन की सुविधा एक साल के लिए मिलती है।

Hitesh