जियो की टक्कर में Airtel ने लांच किया एनुअल प्लान, मिलेगा 365 GB डाटा

1/22/2019 12:50:07 PM

गैजेट डेस्क- टेलीकॉम सेक्टर में लोगों को अपनी और आकर्षित करने के लिए एयरटेल ने 1,699 रुपए की कीमत में एनुएल प्लान लांच किया है। एयरटेल के इस प्लान में कॉलिंग के लिए कोई FUP लिमिट नहीं है। कंपनी ने इस प्लान को अभी हिमाचल प्रदेश सर्किल में लांच किया है और जल्द ही इसे बाकी सर्किल्स में लांच करेगी। बता दें कि एयरटेल के इस नए प्लान का मुकाबला जियो के एनुअल प्लान से होगा जिसकी कीमत 1,699 रुपए है। 

प्लान डिटेल्स 
एयरटेल के इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, एसएमएम बेनिफिट्स और 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में यूजर को अनलिमिटेड नेशनल और STD कॉलिंग मिलती है। कॉलिंग के लिए कोई FUP(फेयर यूजेज पॉलिसी) लिमिट नहीं रखी गई है। डेटा बेनिफिट्स की बात करें तो एयरटेल इस प्लान में 1GB डाटा डेली दे रहा है। इसके अलावा यूजर रोजाना 100 एसएमएस रोजाना भेज सकते है। प्लान में यूजर एयरटेल एप के जरिए प्रीमियम कंटेंट एक्सेस कर सकेंगे।

रिलायंस जियो 1699 रुपए
जियो के इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिन है। इस एनुअल प्लान में आपको 1.5GB डाटा मिलता है। इसके अलावा अनलिमिटेड लोकल और STD कॉलिंग के साथ 100 एसएमएस रोजाना मिलते हैं। FUP लिमिट क्रॉस होने के बाद स्पीड घटकर 64Kbps हो जाती है।
 

Jeevan