जियो की तरह Airtel ने दिया फ्री ऑफर, ग्राहकों को मिलेगा नैटफ्लिक्स का फ्री सब्सक्रिप्शन

8/28/2018 10:02:16 AM

गैजेट डेस्क- टेलीकॉम मार्केट में इस समय चल रही कड़ी प्रतिस्पर्धा को देखते हुए एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए एक नया अॉफर पेश किया है। जानकारी के मुताबिक एयरटेल और नेटफ्लिक्स ने मिलकर एक खास ऑफर पेश किया है। इस ऑफर में एयरटेल के पोस्टपेड और V-Fiber होम ब्रॉडबैंड के चुनिंदा ग्राहक उपहार स्वरूप नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन तीन माह तक मुफ्त पा सकेंगे। हालांकि इसके बाद ग्राहकों को नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन लेना होगा, जिसके बिल का भुगतान एयरटेल पोस्टपेड और V-Fiber के बिल के साथ करना होगा।

कंपनी के अधिकारी की बयान

भारती एयरटेल के एमडी और सीईओ (भारत और दक्षिण एशिया) गोपाल विट्टल ने कहा कि पार्टनरशिप करना एयरटेल की मुख्य रणनीति का हिस्सा है। हमें खुशी है कि हमने नेटफ्लिक्स के साथ संबंध बढ़ाए हैं। तेज डाटा स्पीड और बढ़ते स्मार्ट डिवाइस स्थानीय और अंतरराष्ट्रीय दोनों स्तर पर नए मौके पैदा कर रहे हैं। एयरटेल TV फिलहाल 10,000 से अधिक फिल्में और 375 से ज्यादा शो और लाइव टीवी चैनल ऑफर कर रही है।

एेसे उठाए लाभ 

कंपनी द्वारा पेश किए गए इस नए अॉफर का लाभ उठाने के लिए यूजर्स एयरटेल टीवी एप और माई एयरटेल एप पर साइन अप कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि एयरटेल टीवी यूजर एयरटेल टीवी एप पर सीधे नेटफ्लिक्स कंटेट को एक्सेस कर सकेंगे। बता दें कि यह अॉफर फिलहाल चुनिंदा यूजर्स के लिए है। 

Jeevan