Airtel फ्री में दे रही 5GB डेटा, सिर्फ करना होगा यह काम

11/29/2020 11:03:15 AM

गैजेट डैस्क: भारती एयरटेल ने एक नया ऑफर पेश किया है जिसके तहत नए ग्राहकों को 5GB फ्री डेटा दिया जाएगा। जानकारी के मुताबिक 'New 4G SIM or 4G Upgrade Free Data Coupons' नाम से यह नया ऑफर पेश किया गया है जिसमें एयरटेल यूजर्स को पहली बार Airtel Thanks एप्प डाउनलोड करने पर 1GB के 5 कूपन मिलेंगे यानी कुल 5GB डेटा मिलेगा।

एयरटेल उन ग्राहकों को 5GB डेटा फ्री दे रही है जिन्होंने नई 4G सिम खरीदी है या फिर 4G डिवाइस पर अपग्रेड किया है, लेकिन इसके लिए आपको पहले प्रीपेड मोबाइल नंबर का इस्तेमाल कर Airtel Thanks एप्प को डाउनलोड कर उसमें रिजिस्टर करना होगा।

इस तरह मिलेगा 5GB फ्री डेटा

एयरटेल थैंक्स एप्प के लेटैस्ट वर्जन को डाउनलोड करने के बाद अपने मोबाइल नंबर को इसमें रिजिस्टर करने की जरूरत होगी, लेकिन ध्यान में रहे कि यह ऑफर नंबर एक्टिवेट होने के 30 दिनों के भीतर ही काम करेगा। एयरटेल का कहना है कि हर यूजर के अकाउंट में इसके बाद 72 घंटे के भीतर 1GB के पांच कूपन क्रेडिट हो जाएंगे।

इस ऑफर को पाने के लिए कुछ नियम व शर्तें भी हैं। कोई भी यूजर एक मोबाइल नंबर का इस्तेमाल कर सिर्फ एक बार ही इस ऑफर का फायदा ले सकता है। इसके अलावा एयरटेल ने यह भी पुष्टि कर दी है कि अगर यूजर 5GB फ्री डेटा पाने के योग्य है तो वह अपने आप अभी चल रहे 2 जीबी फ्री डेटा ऑफर से बाहर हो जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Hitesh

Recommended News

Related News

static