Airtel ने अपने दो प्लान्स में किया बदलाव, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ अब मिलेगा पहले से ज्यादा डाटा

6/25/2021 4:57:00 PM

गैजेट डेस्क: रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल ने अपने दो प्रीपेड प्लान्स में बदलाव कर दिया है। एयरटेल ने 349 रुपए और 299 रुपए वाले प्लान में बदलाव करते हुए इन्हें ज्यादा वेलिडिटी और ज्यादा डेटा के साथ दोबारा से पेश किया है। इन प्लान्स को Airtel की ऑफिशियल साइट पर लाइव कर दिया गया है। इस बात की जानकारी सबसे पहले टेलिकॉमटॉक ने अपनी रिपोर्ट में दी है।

एयरटेल के 349 रुपए वाले प्लान में अब मिलेगा अधिक डाटा

एयरटेल का 349 रुपए वाला प्री-पेड प्लान रोजाना 2GB डाटा के साथ आता था। इसमें यूजर्स को 28 दिनों की वैधता मिलती थी और कुल 56GB डाटा ऑफर किया जा रहा था, लेकिन अब इस प्लान में यूजर को डेली 2.5GB डाटा की सुविधा मिलेगी। इसी तरह 28 दिनों की वेलिडिटी में कुल 70GB डाटा मिलेगा है। मतलब पहले के मुकाबले 14GB ज्यादा डेटा ऑफर किया जा रहा है। बाकी सारी सुविधाएं पुराने प्लान की तरह ही होंगी।

आपको इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेली 100 SMS और साथ ही अमेज़न प्राइम का मुफ्त एक्सेस मिलेगा। यह फ्री एक्सेस केवल 28 दिनों के लिए होगा। इसके अतिरिक्त एयरटेल एक्सट्रीम प्रीमियम और विंक म्यूजिक की मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलेगी।

Airtel के 299 वाले प्रीपेड प्लान में मिलेगी ज्यादा वेलिडिटी

Airtel ने अपने 299 रुपए वाले प्रीपेड प्लान में बदलाव करते हुए इसे 30 दिनों की वैधता के साथ पेश किया है। पहले इसे 28 दिनों की वैधता के साथ लाया जा रहा था। इस प्लान में यूजर को 30GB टोटल डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। रोजाना 100 SMS के अलावा अमेज़न प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन की एक महीने की मुफ्त सब्सक्रिप्शन इसमें ऑफर की जा रही है। इतना ही नहीं, इस प्लान में फ्री विंक म्यूजिक, एक साल शॉ एकैडमी कोर्स और फासटैग पर100 रुपए का कैशबैक भी मिलता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Hitesh

Recommended News

Related News

static