Airtel ने लॉन्च किया नया रू 299 प्रीपेड प्लान जिसमें मिलेगा रोज़ इतना डेटा

9/22/2019 2:00:30 PM

गैजेट डेस्क : Airtel ने ग्राहकों को लुभाने के लिए 299 रुपये का एक नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें यूजर्स को हर महीने 129 रुपये में अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिल रहा है। इतनी कम कीमत के रिचार्ज प्लान में यह लाभ देने वाली एयरटेल पहली कंपनी बन गई है। दूसरी ओर, एयरटेल ने कुछ दिनों पहले अपनी 249 रुपये के अपने प्रीपेड प्लान को रिवाइज़ किया था।

 

Airtel रू 299 प्रीपेड प्लान के बारे में 

 

Image result for airtel 299 unlimited plan

 

एयरटेल के इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 2.5 जीबी डेटा दिया जा रहा है, जो 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोजाना 100 फ्री सिम भी दिए जा रहे हैं। इस प्लान में कंपनी अमेज़न प्राइम मेंबरशिप, नॉर्टन मोबाइल सिक्योरिटी के साथ विंक म्यूजिक, एक साल के लिए एयरटेल प्रीमियम टीवी सब्सक्रिप्शन और नए 4 जी डिवाइस खरीदने पर 2000 रुपये का कैशबैक दे रही है।

 

एयरटेल का रु 249 प्रीपेड प्लान भी 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। प्लान में यूजर्स को रोजाना 2 जीबी डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 प्री एसएमएस दिए जा रहे हैं। कुछ महीने पहले यह योजना काफी पॉपुलर हो गई थी जब कंपनी ने इसके साथ 4 लाख का जीवन बीमा देना शुरू किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Harsh Pandey

Recommended News

Related News

static