जियो को टक्कर देने के लिए Airtel ने पेश की क्विज गेम, दो करोड़ रुपए जीतने का मौका

5/4/2018 6:36:56 PM

जालंधर- टेलीकॉम मार्केट में इस समय चल रही कड़ी प्रतिस्पर्धा को देखते हुए लगभग हर टेलीकॉम कंपनी यूजर्स को अपने और अाकर्षित करने के लिए नए - नए अॉफर पेश रही है। इसी क्रम में भारती एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए एक क्विज गेम Airtel TV Free Hit पेश किया है। यह एक इंटरेक्टिव क्विज आधारित गेम है और इसमें यूजर्स IPL से जुड़े सवालों के सही जवाब देने पर यूजर्स दो करोड़ रुपए तक प्राइस जीत सकते हैं। इस गेम को एयरटेल एप्प के माध्यम से खेला जा सकता है। एयरटेल टीवी फ्री हिट क्विज गेम यूजर्स के लिए दो वेरिएंट में उपलब्ध है, जिनमें एक तरीका एयरटेल टीवी फ्री हिट लाइव चैट है, जिसे यूजर्स हर रोज 7.30 पर T20 मैच शुरू होने के पहले खेल सकते हैं। अगर यूजर्स नॉन लाइव चैट शो खेलना चाहते हैं, तो T20 मैच टेलीकास्ट होने के साथ इसे खेल सकते हैं। 

 

फिलहाल ये गेम एंड्रॉइड यूजर्स के लिए उपलब्ध है, लेकिन कंपनी इस फीचर को आईफोन यूजर्स के लिए कब तक पेश करेगी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। बता दें कि एयरटेल द्वारा जारी की गई इस क्विज गेम का मुकाबला जियो के कौन बनेगा करोड़पति गेम से होगा। 

 


 
एेसे खेलें

एयरटेल क्विज गेम खेलने के लिए यूजर्स को सबसे पहले एयरटेल टीवी एप्प का लेटेस्ट वर्जन अपग्रेड करना होगा। इसके बाद इस गेम को खेलने के लिए प्रतिभागी को इस प्रोग्राम में रजिस्टर्ड करना होगा। इसके बाद  यूजर्स को सबसे पहले एयरटेल टीवी ऐप में लॉग इन करना होगा और हर रोज 7.30 बजे एयरटेल टीवी एप्प अोपन करनी होगी। डिजिटल एंकर प्रतिभागियों से T20 मैच के बारे में 11 दिलचस्प सवाल पूछेंगे। जो यूजर्स सभी 11 सवालों का सही जवाब देंगे वह ईनाम की रकम जीत जाएंगे। 


नॉन लाइव 

बता दें कि इसको गेम शुरू होने के पहले ही खेला जा सकेगा। कंपनी ने ये क्विज गेम खासतौर पर गेम लवर्स के लिए पेश किया है। यूजर्स को इंस्टेंट मनी जीतने के लिए मैच परिणाम का विश्लेषण करना होगा। यूजर्स को हर सवाल का सही जवाब देने पर ईनाम मिलेगा। 
 

Punjab Kesari