Airtel का नया ब्रॉडबैंड प्लान, मिलेगी 300Mbps की धांसू स्पीड

4/9/2018 1:14:44 PM

जालंधरः देश की सबसे बड़ी टैलीकॉम ऑपरेटर कंपनी भारती एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए एक नया होम ब्रॉडबैंड प्लान पेश किया है। कंपनी ने अपने नए ब्रॉडबैंड प्लान की कीमत 2,199 रुपए रखी है। कंपनी के मुताबिक, इस नए प्लान के तहत कस्टमर्स को 300Mbps तक की स्पीड मिलेगी। साथ यूजर्स को  इस प्लान में अनलिमिटेड एसटीडी-लोकल लैंडलाइन कॉलिंग की भी सुविधा मिलेगी। 

 

इतना ही नहीं यूजर्स को 1000 जीबी का डाटा रोलओवर भी मिलेगा यानी अगर बिल-साइकिल खत्म होने का बाद भी डाटा बचा रह जाता है तो उसे अगले महीने के डाटा में जोड़ दिया जाएगा और ऐसा तबतक किया जाएगा जब आपके अकाउंट में 1000 जीबी डाटा ना आ जाए।

 

इन सबके अलावा इस प्लान को लेने पर ऐयरटेल के एप्स की सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलेगी। इसमें विंक म्यूजिक और एयरटेल टीवी एप्प हैं. कंपनी के मुताबिक, विंक म्यूजिक में 3 मिलियन से ज्यादा गाने हैं, जबकि एयरटेल टीवी में 350 से ज्यादा लाइव चैनल्स हैं और इसमें 10 हजार से ज्यादा फिल्म और शोज हैं।

 

भारती एयरटेल होम्स के सीईओ जॉर्ज मैथेन ने इस लॉन्च के दौरान कहा है, ‘V Fiber होम ब्रॉडबैंड की सफलता को देखते  हुए हम FTTH आधारित हाई स्पीड प्लान लॉन्च कर रहे हैं उन लोगों के लिए जो हाई स्पीड डेटा चाहते हैं. आने वाले समय में हम FTTH का दायरा बढ़ाएंगे और अपने कस्टमर्स को होम ब्रॉडबैंड प्लान्स में अलग अलग प्राइस प्वॉइंट पर ज्यादा च्वाइस देंगे’
 

Punjab Kesari