200 रुपए से कम में उपलब्ध हैं ये शानदार प्रीपेड प्लान्स, अनलिमिटेड कॉलिंग की मिल रही सुविधा

8/27/2021 1:55:45 PM

गैजेट डेस्क: प्रमुख टेलिकॉम कंपनियां इन दिनों अपने ग्राहकों की जरूरतों पर ध्यान देते हुए 200 रुपए से कम कीमत में कई प्लान्स ऑफर कर रही हैं। इन्हें खास तौर पर उन यूजर्स के लिए लाया जा रहा है जिन्हें कॉलिंग के साथ डेटा की भी जरूरत पड़ती है। आइए जानते हैं एयरटेल, जियो, बीएसएनएल और वोडाफोन आईडिया की ओर से 200 रुपए से कम कीमत में कौन से प्लान्स ऑफर किए जा रहे हैं।

एयरटेल का 199 रुपए वाला प्लान
एयरटेल के 199 रुपए वाले प्लान में यूजर्स को रोजाना 1GB डेटा दिया जा रहा है और इस प्लान की वैलिडिटी 24 दिनों की है, यानी कुल मिला कर इस प्लान में आप 24GB तक डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा इस प्लान में असीमित कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है और रोजाना 100 फ्री एसएमएस भी दिए जा रहे हैं। खास बात यह है कि इस प्लान में Amazon Prime Video Mobile Edition, Wynk Music, Hello Tunes, Airtel XStream प्लेटफॉर्म की मुफ्त सदस्यता भी मिलती है।

जियो का 199 रुपए वाला प्लान
रिलायंस जियो अपने 199 रुपए वाले प्लान में डेली 1.5GB डेटा की सुविधा दे रही है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है जिसमें यूजर को इस्तेमाल करने के लिए कुल मिला कर 42GB डेटा मिलता है। यह प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा के साथ आता है और इसमें Jio TV, Jio Cinema, Jio News, Jio Security और Jio Cloud जैसी सभी जियो ऐप्स की सब्सक्रिप्शन भी मिलती है।

वोडाफोन आईडिया का 199 रुपए वाला प्लान
वीआई के इस प्लान में रोजाना 1GB डेटा इस्तेमाल करने को मिलता है और रोजाना अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी इसमें दी जा रही है। इसके साथ ही 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं। खास बात यह है कि इस प्लान में वीआई मूवीज एंड टीवी ऐप की सब्सक्रिप्शन भी दी जा रही है। इस प्लान की वैलिडिटी 24 दिनों की हैं।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Hitesh

Recommended News

Related News

static