23 रुपए की कीमत में Airtel ने लांच किया नया रिचार्ज प्लान

12/4/2018 11:55:51 AM

गैजेट डेस्क- एयरटेल ने 23 रुपए की कीमत में नया प्लान पेश किया है। इस प्लान में यूजर्स को सभी लोकल और एसटीडी कॉल के लिए 2.5 पैसे प्रति सेकेंड खर्च करना पड़ेगे। वहीं लोकल एसएमएस के लिए 1 रुपए और एसटीडी के लिए 1.5 रुपए देने होंगे। प्रीपेड सब्सक्राइबर्स को प्रीपेड प्लान के एक्सपायर होने के बाद इनकमिंग और आउटगोइंग कॉल को जारी रखने के लिए हर महीने वैलि़डिटी का रिचार्ज करना होता है। इसी को देखते हुए एयरटेल ने यह प्लान पेश किया है।

PunjabKesariइस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। वहीं प्लान के साथ कॉलिंग और डाटा का लाभ लेने के लिए यूजर्स को अलग से टॉप-अप रिचार्ज कराना होगा। अगर आप भी चाहते हैं कि आपके एयरटेल नंबर पर इनकमिंग कॉल्स आती रहे तो आप इस छोटे रिचार्ज पैक का चुनाव कर सकते हैं।बता दें कि टेलीकॉम ऑपरेटर्स ने पिछले महीने प्रीपेड प्लान को आसान बनाने के लिए एक बड़ा कदम उठाया है।

PunjabKesariरिलायंस जियो को छोड़कर सभी प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल, वोडाफोन आइडिया और टाटा डोकोमो ने ऑफिशियल तौर पर कई रिचार्ज को अपनी लिस्ट से हटा रहे हैं। इन रिचार्ज को हटा कर मिनिमम रिचार्ज पैक को एड किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jeevan

Recommended News

Related News

static