एयरटैल का नया प्लान, हर दिन 2GB डाटा के साथ मिलेगी 4 लाख की इंश्योरेंस

9/23/2019 5:10:19 PM

गैजेट डैस्क : एयरटैल ने भारती AXA लाइफ इंश्योरेंस के साथ साझेदारी कर नए प्रीपेड प्लान को पेश कर दिया है। इस प्लान की कीमत 599 रुपए रखी गई है जिसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ हर दिन 2GB डाटा मिलेगा। इसके अलावा यूजर्स को 4 लाख का इश्योरेंस कवर ऑफर किया जा रहा है। एयरटेल के इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की होगी। 

हर बार रिचार्ज करने पर कंटीन्यू हो जाएगा इंश्योरेंस कवर

एयरटैल का कहना है कि 599 रुपए वाले रिचार्ज प्लान को एक्टिवेट करने के बाद प्रत्येक रिचार्ज के साथ इंश्योरेंस कवर ऑटोमैटिक तरीके से कंटीन्यू हो जाएगा। ध्यान में रहे कि 599 रुपए का पहला रिचार्ज करवाने के बाद कस्टमर्स को इंश्योरेंस के लिए खुद को इनरॉल कराना होगा। कस्टमर्स SMS, एयरटेल थैंक्स एप्प या फिर एयरटैल के अधिकृत रिटेल स्टोर के जरिए इंश्योरेंस के लिए इनरॉल करवा सकते हैं।

नहीं है किसी भी तरह के परीक्षण की जरूरत

एयरटेल ने बताया है कि 18-54 आयु वर्ग वाले सभी एयरटैल प्रीपेड कस्टमर्स को इंश्योरेंस कवर मिलेगा और इसके लिए अतिरिक्त पेपरवर्क या मेडिकल परीक्षण नहीं करवाना होगा। 

  • रिचार्ज करवाने के बाद यूजर जैसे ही इंश्योरेंस के लिए रजिस्टर्ड करेगा उसे तुरंत डिजिटली सर्टिफिकेट मिल जाएगा। वहीं कस्टमर्स की रिक्वेस्ट पर इंश्योरेंस की फिजिकल कॉपी उनके पते पर भेजी जाएगी। फिलहाल इस ऑफर को तमिलनाडु और पुडुचेरी के कस्टमर्स के लिए शुरू किया गया है। उम्मीद का जी रही है कि आने वाले समय में यह ऑफर पूरे देश में उपलब्ध किया जाएगा।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Hitesh

Recommended News

Related News

static