Vivo, Oppo के बाद अब xiaomi भी भारत में आयोजित करने जा रही है इवेंट

5/28/2018 9:57:01 AM

जालंधरः चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी आने वाली 7 जून को भारत में एक इवेंट का आयोजन करने वाली है। इसके लिए कंपनी ने मीडिया इनवाइट्स भी भेजने शुरू कर दिए है। भेजे गए इनवाइट में कंपनी ने नए फोन के बारे में छोटी सी जानकारी दी है। इस इनवाइट में एक फोटो का इस्तेमाल किया है जिससे लगता है कि फोन में कंपनी का फोकस सेल्फी कैमरे पर हो सकता है। 

 

 

नए फोन के स्पेशिफिकेशंस और कीमत के बारे में अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है लेकिन ऑफिशल इनवाइट में कंपनी ने लोगों का ध्यान कैमरे और फेस अनलॉक फीचर पर खींचने की कोशिश की है। आपको बता दें कि फोन की लॉन्चिंग 7 जून को 1.30 बजे होगी। इसे आप mi की साइट पर लाइव देख सकते हैं। 


लीक हुई खबरों की मानें तो यह नया फोन कंपनी के Y1 का अपग्रेडेड वर्जन हो सकता है। 

 

 

आपको बता दें कि शाओमी ने कुछ दिन पहले चीन में अपना Redmi S2 स्मार्टफोन लांच किया था। इसे कंपनी ने 'बेस्ट रेडमी स्मार्टफोन' कहा था। इस फोन में 5.99 इंच की एचडी+ (720x1440 पिक्सल) डिस्प्ले दी गई है जिसका इसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है।  रेडमी एस2 में स्नै पड्रैगन 625 प्रोसेसर, अड्रेनो 506 जीपीयू है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल वाला ड्यूल कैमरा सेटअप है। सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है। वहीं, फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,080mAh की बैटरी दी गई है। 

Punjab Kesari