Scorpio Classic के बाद अब Mahindra लेकर आ रही है New Bolero, देखें क्या कुछ होगा खास

8/25/2022 1:46:37 PM

ऑटो डेस्क. महिंद्रा एंड महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन और स्कॉर्पियो क्लासिक जैसी पावरफुल एसयूवी को भारतीय बाजार में लॉन्च करने के बाद अब नई बोलेरो को लाने की तैयारी कर रही है। इस नई महिंद्रा बोलेरो में कई तरह के कॉस्मेटिक और मैकेनिकल बदलाव देखने को मिल सकते हैं। अपकमिंग बोलेरो में क्या होगा खास, आइए जानते हैं...


क्या कुछ होगा खास


रिपोर्ट्स के अनुसार, नई महिंद्रा बोलेरो के साथ की बोलेरो नियो को भी नए लोगो के साथ पेश किया जाएगा। वहीं अपकमिंग बोलेरो में एबीएस, रिवर्स पार्किंग सेंसर, सीट बेल्ट रिमाइंडर और को-ड्राइवर ऑक्यूपेंट डिटेक्शन सिस्टम जैसे सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलेंगे। ये सारे फीचर्स सभी वेरिएंट में देखने को मिलेंगे। नई बोलेरो में कॉस्मेटिक बदलावों के साथ ही नए कलर ऑप्शंस भी देखने को मिलेंगे। इसके अलावा नई महिंद्रा बोलेरो में बेहतर ट्यूनिंग वाला 1.5 लीटर mHawk डीजल इंजन देखने को मिलेगा, जो कि 75 bhp की पावर और 210 Nm टॉर्क जेनरेट पैदा करेगा। इसमें 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स देखने को मिलेंगे।


बता दें महिंद्रा बोलेरो हमेशा से ही लोगों की पहली पसंद रही है। कंपनी ने महिंद्रा बोलेरो के फर्स्ट जेनरेशन मॉडल को 4 अगस्त 2000 को इंडियन मार्केट में पहली बार पेश किया था। उस समय इसकी शुरुआती कीमत महज 4.98 लाख रुपये तय की गई थी। तब से लेकर अब बोलेरो शानदार प्रदर्शन कर रही है। 

Content Writer

Parminder Kaur