लॉन्च हुई नई इलेक्ट्रिक बाइक ADMS Boxer, 1.25 लाख है कीमत

7/9/2022 4:04:26 PM

ऑटो डेस्क. इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता ADMS ने अपनी नई इलेक्ट्रिक बाइक ADMS Boxer लॉन्च कर दी है। कंपनी ने इस बाइक को बेंगलुरु में आयोजित ग्रीन व्हीकल एक्सपो के तीसरे संस्करण में लॉन्च किया है। ADMS Boxer बाइक हीरो स्प्लेंडर की तरह दिखती है। अगर इसके बैटरी के हिस्से को छोड़ दिया जाए तो इसका पूरा डिजाइन हीरों स्प्लेंडर जैसा है। ADMS Boxer की कीमत 1.25 लाख रुपये एक्स-शोरूम रखी गई है।


रेंज

PunjabKesari
ADMS Boxer में तीन राइडिंग मोड के साथ एक रिवर्स मोड दिया गया है। ईको मोड में यह बाइक140 किलोमीटर की रेंज दे सकती है जो सबसे अधिक है। इसमें लिथियम-आयन बैटरी दी गई है जो कि हब माउंटेड मोटर को पावर देती है। फिलहाल कंपनी ने इस बाइक के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है।


डिजाइन 

PunjabKesari
ADMS Boxer में हीरो स्प्लेंडर के जैसा चौकोर हेडलाइट, टेल लैंप, टर्न इंडिकेटर, सीट और मडगार्ड लगाया गया है। बाइक के इंजन कम्पार्टमेंट में एक बड़ी बैटरी लगाई गई है जिसे सफेद कवर से ढाका गया है।


फीचर्स

PunjabKesari
ADMS Boxer का सस्पेंशन सेटअप और इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी स्प्लेंडर से काफी मिलता-जुलता है। इसमें अलग-अलग हैंडलबार डिजाइन और पोजिशनिंग, क्रोम-टिप्ड ग्रिप्स और यूनिक स्विच क्यूब जैसे कुछ यूनिक फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा बाइक के इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में फ्यूल गेज की जगह बैटरी इंडिकेटर दिया गया है और इसके हैंडल पर यूएसबी चार्जिंग पोर्ट भी है। लेफ्ट इंस्ट्रूमेंट पॉड में स्प्लेंडर के जैसा है। बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर या डिस्प्ले नहीं दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur

Recommended News

Related News

static