2023 Hyundai Palisade facelift से हटा पर्दा, शानदार लुक और नए फीचर्स के साथ पेश हुई एसयूवी

4/14/2022 12:08:11 PM

ऑटो डेस्क. हुंडई मोटर ने न्यूयॉर्क ऑटो शो 2022 में अपनी नई पैलिसेड एसयूवी (Hyundai Palisade Facelift) से पर्दा हटा दिया है। अपडेटेड हुंडई पैलिसेड लेटेस्ट डिजाइन, लुक और कई नई इंटीरियर फीचर्स के साथ पेश की गई है।  कंपनी ने पैलिसेड को 2018 में लॉन्च किया था। Hyundai का कहना है कि Palisade की अमेरिका में भारी मांग देखी गई है और 2020 और 2021 दोनों में 80,000 से अधिक यूनिट्स की बिक्री हुई है। ऐसे में कंपनी उम्मीद कर रही है कि नया फेसलिफ्ट मॉडल भी बायर्स को पसंद आएगा।

PunjabKesari

 

लुक की बात करें तो Hyundai Palisade दिखने में काफी शानदार और आकर्षित है। नई हुंडई पैलिसेड को पहले से ज्यादा बोल्ड फ्रंट और रियर लुक दिया गया है। सामने एक बड़ा पैरामीट्रिक ग्रिल है। SUV में बड़े LED डे-टाइम रनिंग लाइट्स और वर्टिकली पोजिशन वाले LED हेडलैम्प्स के साथ एक नया डिज़ाइन किया गया लाइटिंग सेटअप मिलता है। SUV में नए 20-इंच के मल्टी-स्पोक अलॉय व्हील्स और साथ ही नए डिजाइन के LED टेललाइट्स की एक जोड़ी दी गई है। कुल मिलाकर, इस एसयूवी को अधिक अपमार्केट और प्रीमियम लुक मिलता है। 

PunjabKesari

 

अपडेट में नया स्टीयरिंग व्हील, स्लिमर, हॉरिजॉन्टल एयर वेंट्स, तीनों रो के लिए यूएसबी-सी चार्जिंग पोर्ट, ड्राइवर के लिए मसाज फंक्शन, दूसरी रो में विंग-आउट हेडरेस्ट और तीसरी रो में हीटेड सीट्स शामिल हैं।

 

फीचर्स की बात करें तो इसमें एयरबैग, एबीएस, ईबीडी, हिल डाउन कंट्रोल, सराउंड व्यू कैमरा के साथ पार्किंग सेंसर, हेड अप डिस्प्ले, फॉरवर्ड कोलिजन वार्निंग, लेन कीप असिस्ट, ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटरिंग जैसे सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं।


Palisade 3.8-लीटर V6, डुअल CVVT डायरेक्ट-इंजेक्टेड इंजन के साथ आता है। यह इंजन 8-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है और 295 बीएचपी की पॉवर के साथ 355 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati

Recommended News

Related News

static