फुल Hybrid टेक्नोलॉजी के साथ 2023 Escudo SUV लॉन्च

4/30/2022 4:42:28 PM

ऑटो डेस्क. न्यू जेनरेशन की 2023 Suzuki Escudo कॉम्पैक्ट SUV जापान के बाजार में लॉन्च हो गई है। कुछ दिन तक बंद करने के बाद इस कार को रीलॉन्च किया गया है। हालांकि, इसमें अब कई नए फीचर्स और न्यू लुक देखने को मिलता है। इस कार को यूरोपियन बाजार में सुजुकी विटारा के नाम से और भारत में विटारा ब्रेजा के नाम से बेचा जाता है। 


 
एसयूवी में 1.5 लीटर के डुअलजेट, 4-सिलिंडर इंजन के साथ फुल हाईब्रिड टेक्नोलॉजी दी गई है, जो 99 PS की अधिकतम पावर और 132 Nm का टॉर्क प्रदान करता है। इंजन एक इलेक्ट्रिक मोटर के साथ जुड़ा है, जो 33hp और 60Nm जेनरेट करने में सक्षम है।  

 


सुजुकी के ऑलग्रिप एडब्ल्यूडी सिस्टम में गियरशिफ्ट पैडल के साथ 6-स्पीड  ASG ऑटोमैटिक गियरबॉक्स मिलते है। इसमें आपको बेहतर ऑफ-रोड अनुभव के लिए कार में ऑटो, स्पोर्ट, स्नो और लॉक मोड सहित विभिन्न प्रदर्शन मोड भी मिलते हैं। कुछ यूरोपीयियन मार्केट में AWD ऑप्शनल होने के साथ कार को फ्रंट-व्हील ड्राइव सिस्टम के साथ भी पेश किया जाता है।

 


इसमें एक नई बड़ी 6Ah बैटरी है जो माइल्ड-हाइब्रिड वेरिएंट से बड़ी है। इसे कार के कार्गो स्पेस के नीचे रखा गया है। रफ्तार कम होने की स्थिति में या रिवर्स करते समय कार को पूरी तरह बैटरी पर चलाया जा सकता है। जापान में नए मॉडल की कीमत लगभग 17.71 लाख रुपये है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati

Recommended News

Related News

static