27 जनवरी को लॉन्च होगी 2021 मॉडल जीप कंपास, जानें संभावित कीमत

1/16/2021 3:57:50 PM

ऑटो डैस्क: 2021 मॉडल जीप कंपास के फेसलिफ्ट वर्जन को भारत में 27 जनवरी को लॉन्च किया जाना है। माना जा रहा है कि उसी दिन से कंपनी इसकी डिलीवरी भी शुरू कर देगी। जीप इंडिया ने इसकी बुकिंग पहले से ही शुरू कर दी हैं। भारतीय बाजार में इसे 15 लाख रुपये से लेकर 21 लाख रुपये (एक्स शोरूम) की कीमत में लाया जाएगा। बतौर डिजाइन इस कार में आउटगोइंग मॉडल की तुलना में कई बदलाव देखने को मिलेंगे।

इसके मुख्य बदलावों की बात की जाए तो 2021 मॉडल जीप कंपास को नई हेडलैम्प्स, दोबारा से डिजाइन किया गया फ्रंट बम्पर और फॉग लैंप हाउसिंग के साथ लाया जाएगा। इसमें नए एलॉय व्हील्स और अपडेटिड 10.1 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा जिसमें लेटेस्ट Uconnect 5 सॉफ्टवेयर दिया गया होगा। इसके अलावा यह इंटीग्रेटेड एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो को भी सपोर्ट करेगा। इस SUV में क्लाइमेट कंट्रोल, दोबारा से डिजाइन किए गए एसी वेंट्स और पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर देखने को मिलेगा।

पेट्रोल और डीज़ल इंजन का मिलेगा विकल्प

2021 जीप कम्पास फेसलिफ्ट को 1.4 लीटर टर्बो पेट्रोल और 2.0.लीटर टर्बो डीज़ल इंजन के विकल्प के साथ लाया जाएगा। दोनों ही इंजनों की पावर और टार्क में बदलाव किया गया होगा, वहीं ट्रांसमिशन विकल्पों में 6-स्पीड मैनुअल, 7-स्पीड डीसीटी और 6-स्पीड ऑटोमैटिक का ऑप्शन मिल सकता है।


Hitesh

Recommended News