टैस्टिंग के दौरान नजर आई नई 2021 मॉडल फोर्स गुरखा, देखें तस्वीरें

1/23/2021 5:03:03 PM

ऑटो डैस्क: फोर्स मोटर्स अपनी नई ऑफ-रोडर SUV गुरखा की टैस्टिंग कर रही है। माना जा रहा है कि इसे आने वाले महीनों में भारतीय बाजार में उतार दिया जाएगा। इस कार के प्रोडक्शन-रेडी वेरिएंट को हाल ही में देखा गया है। खास बात यह है कि पहली बार इस कार के इंटीरियर और एक्सेसरीज़ की जानकारी सामने आई है।

PunjabKesari

कार के इंटीरियर में एक टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और एक नए डिजाइन वाले डैशबोर्ड का इस्तेमाल किया गया है। इसके साथ ही कंपनी ने इस कार में एक नया सेंटर कंसोल भी दिया है।

PunjabKesari

डिजाइन की बात करें तो कंपनी ने 2021 मॉडल फोर्स गुरखा को आउटगोइंग मॉडल के मुकाबले ज्यादा रगेड लुक दी है। इस SUV में नए डिजाइन की ग्रिल और अपडेटेड बम्पर लगाए गए हैं, जो इसकी फ्रंट लुक को काफी एग्रेसिव बना देते हैं। मुख्य हाइलाइट्स की बात करें तो इस कार में ड्यूल-टोन अलॉय व्हील और बड़ी विंडस्क्रीन दी गई है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार कंपनी इसके इंजन में कोई बदलाव नहीं करेगी और 2021 मॉडल फोर्स गुरखा में मौजूदा मॉडल वाला ही 2.6 लीटर का डीज़ल इंजन दिया जाएगा, जिसे बीएस6 मानकों के आधार पर अपडेट किया गया होगा। यह इंजन 90 बीएचपी की पॉवर और 280 न्यूटन मीटर का टार्क पैदा करेगा। इसमें 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स लगाया गया होगा, वहीं इसके टॉप वेरिएंट के 4X4 होने की उम्मीद है।
PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Hitesh

Recommended News

Related News

static