सनरूफ और वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स के साथ Kia Motors ने लॉन्च की अपनी सबसे छोटी कार

5/13/2020 4:44:15 PM

ऑटो डैस्क: Kia Motors ने आखिरकार अपनी सबसे छोटी कार Picanto के नए मॉडल को साउथ कोरियन मार्केट में लॉन्च कर दिया है। इसकी कीमत 1,17,50,000 KRW (साउथ कोरियन करेंसी) यानी करीब 7.25 लाख रुपये रखी गई है। आपको बता दें कि इस कार को हुंडई ग्रैंड i10 Nios वाले प्लैटफोर्म पर ही तैयार किया गया है। छोटी कार होने के बावजूद इसमें वॉइस रिकग्निशन, वायरलेस नेविगेशन, वायरलेस फोन चार्जिंग, सनरूफ और वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स जैसे आधुनिक सुविधाएं दी गई हैं।

इंजन

किआ पिकैंटो को 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ लाया गया है और यह 4-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस है। कार में लगा यह इंजन 76PS की पावर और 95Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

PunjabKesari

लाजवाब इंटीरियर

कार के इंटीरियर में कम्पनी ने काफी बदलाव किया है। पिकैंटो फेसलिफ्ट के इंस्ट्रूमेंट कंसोल में नई 4.2-इंच की कलर एमआईडी दी गई है। कार में 8-इंच का नया टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम लगा है, जो 2 ब्लूटूथ डिवाइसिस को एक समय पर सपोर्ट करता है।

PunjabKesari

शानदार डिजाइन

इस कार के डिजाइन को बेहद शानदार बनाया गया है। इस नई कार में प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स, किआ के सिग्नेचर वाली टाइगर नोज ग्रिल, अपडेटेड फ्रंट और रियर बंपर, नए डिजाइन के 16-इंच अलॉय वील्ज, नए एलईडी टेललैम्प और क्रोम एग्जॉस्ट टिप लगाई गई है।


Hitesh

Related News