Hyundai i20 को कड़ी टक्कर देगी यह कार, सामने आईं टेस्टिंग से जुड़ी तस्वीरें

6/2/2020 10:32:45 AM

ऑटो डैस्क: होंडा इंडिया जल्द अपनी लोकप्रिय कार होंडा सिटी के हैचबैक मॉडल को भारतीय बाजार में उतारने वाली है। हाल ही में इस कार को लेकर कुछ जानकारियां सामने आई हैं, जिनके मुताबिक इस कार को पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन ऑप्शन्स में लॉन्च किया जाएगा।

PunjabKesari

ड्राइव सपार्क की रिपोर्ट के मुताबिक इस कार की टेस्टिंग थाइलैंड में की जा रही है और वहां इस कार को टेस्टिंग के दौरान देखा भी गया है जोकि पूरी तरह से कवर की गई थी, जिसकी वजह से इस कार के एक्सटीरियर के बारे कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

PunjabKesari

होंडा जैज़ की रिप्लेसमेंट में आएगी होंडा सिटी हैचबैक

होंडा सिटी हैचबैक कम्पनी की मौजूदा होंडा जैज़ की रिप्लेसमेंट के तौर पर लाई जाएगी। इस कार के फ्रंट डिजाइन को कम्पनी ने अपनी सेडान होंडा सिटी की तरह ही रखा है, लेकिन रियर लुक हुंडई i20 से मिलती जुलती लग रही है।

PunjabKesari

दो इंजन ऑप्शन्स में आने की उम्मीद

इस कार को 1.0-लीटर वीटेक टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन के साथ लाया जा सकता है जो 120 बीएचपी की पॉवर और 173 न्यूटन मीटर का टॉर्क प्रदान करेगा। इसके अलावा इस कार के एक वेरिएंट को 1.5-लीटर सामान्य पेट्रोल इंजन के साथ भी पेश किया जा सकता है जोकि अपने सैगमेंट में बहुत पावरफुल होगा। यह इंजन 6 स्पीड मैनुअल या फिर 7 स्पीड CVT ऑप्शन के साथ आएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Hitesh

Recommended News

Related News

static