Mercedes Benz V-Class के फेसलिफ्ट मॉडल का हुआ खुलासा

2/2/2019 1:02:56 PM

ऑटो डेस्क- लग्जरी कार निर्माता कंपनी Mercedes ने Benz V-Class मॉडल के 2019 फेसलिफ्ट वर्जन से पर्दा उठाया है। नई V-Class में पहले से ज्यादा पावरफुल डीजल इंजन मौजूद है। हालांकि इस वर्जन में ज्यादा बदलाव नहीं किए गए हैं। बता दें कि अभी हाल ही में Mercedes ने बीते हफ्ते Mercedes-Benz V-Class लांच की थी।

इस नए मॉडल में कंपनी ने कनेक्टेड एयर डैम के साथ नए बंपर्स दिए गए हैं। इसके अलावा हेडलैप्स, हुड पहले जैसे ही हैं। वील्ज में थोड़ा सा बदलाव किया गया है। नई V-Class में अब 19 इंच 10 स्पोक सेट मौजूद है जो पहले से ज्यादा प्रीमियम लुक देता है। पीछे की बात करें तो नई V-Class के पिछले हिस्से में कोई बदलाव नहीं किया गया है। AC वेंट्स में अब टर्बाईन इंस्पायर्ड डिजाइन दिया गया है। 

आपको बता दें कि कंपनी ने भारत में हाल ही में Mercedes-Benz V-Class लांच की थी। मर्सेडीज बेंज वी-क्लास एमपीवी में 2.1-लीटर डीजल इंजन दिया गया है। यह इंजन 163PS का पावर और 380Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है। इंजन 7G-Tronic ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस है। मर्सेडीज वी-क्लास बीएस6 एमिशन नॉर्म्स के अनुरूप है। कंपनी का दावा है कि यह एमपीवी 10.9 सेकंड्स में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड पकड़ लेती है। इसकी टॉप स्पीड 195 किलोमीटर प्रति घंटा है। 

Jeevan