इन 5 कारणों से माधुरी दीक्षित की Boom Padi है साल का परफेक्ट गरबा एंथम

9/20/2022 1:25:11 PM

नई दिल्ली। त्योहारों का मौसम बस कुछ ही दिन दूर है और इसकी रौनक को और बढ़ाने माधुरी दीक्षित अपने एक लेटेस्ट रिलीज्ड गाने के साथ सामने आई हैं। इस गाने के बोल हैं 'बूम पड़ी' जो गरबा के लिए आपको उत्साहित करने के लिए एक परफेक्ट ट्रैक है। प्राइम वीडियो की अपकमिंग अमेज़न ओरिजिनल मूवी माजा मा का हाल ही में लॉन्च किया गया यह जोशिला गीत सभी सही कारणों से चार्ट में टॉप पर रहा है। आने वाले गरबा सीजन के दौरान खूबसूरत लीरिक्स के साथ गाने के फास्ट बीट्स और तेज एनर्जी आपके उत्सवों में उत्साह और खुशी जोड़ देगी। तो, यहां 5 कारण बताए गए हैं कि क्यों 'बूम पड़ी' साल का एक परफेक्ट गरबा सॉन्ग है और आपको इसे अभी क्यों सुनना चाहिए!

 

 

चारों ओर खुशियां फैलाना
इस गीत का नाम, बूम पाडी, जब अंग्रेजी में ट्रांसलेट किया जाता है, तो इसका मतलब है 'प्यार फैलाना और चीयर करना'। ऐसे में एक बार जब आप इस गीत को सुनते हैं और संगीत वीडियो देखते हैं, तो आप महसूस करेंगे कि गाने का टाइटल एकमद फिट है। गीत एनर्जी से भरपूर और जोशीला है जो श्रोताओं को थिरकने के लिए मजबूर कर देगा।

 

माधुरी दीक्षित का बिल्कुल नया अवतार
माधुरी दीक्षित को डांस नंबर परफॉर्म करते देखना बेहद खुशी की बात है। वह बार-बार अपने भावों और सहज डांस परफॉर्मेंस से प्रशंसकों और दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने में सफल रही हैं। बूम पड़ी स्क्रीन पर उनका पहला गरबा परफॉर्मेंस हैं और इस गाने के लिए जरिए वह एक बार फिर अपने फैन्स के दिलों में राज करेंगी।

 

फैमिली टाइम=फन टाइन
बूम पड़ी का संगीत वीडियो 'द मोर द मैरियल' कहावत का एक अच्छा उदाहरण है। हमें न केवल माधुरी दीक्षित को यहां अपने मूव्स दिखाते हुए देखने को मिलती है, बल्कि उनके ऑन-स्क्रीन किड्स ऋत्विक भौमिक और सृष्टि श्रीवास्तव भी उनके साथ गाने में गरबा करते नजर आएंगे। बूम पड़ी एक ऐसा गीत है जो परिवार को एक साथ और चारों ओर खुशियां और प्यार फैलाने का वादा करता है।

 

बूम पड़ी पर गरबा एक अलग ही फीलिंग है
दुनिया भर में, बूम पड़ी ने अनगिनत प्रशंसकों की सराहना और प्यार हासिल किया है। रिलीज के कुछ दिनों के भीतर ही इस गाने को यूट्यूब पर 11 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। लोगों ने ट्विटर और इंस्टाग्राम जैसे अलग अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर हैशटैग '#BoompadiwithMadhuriDixit' के साथ गाने के लिए अपना प्यार दिखाया है और इस पर रील्स बनाई है। आप भी इस रील को फॉलो करके डासिंग क्वीन माधुरी के स्टेप्स को मैच कर सकते हैं:

 

बूम पैडी की मेन स्टार्स
किसी भी गाने के असली सितारे वो होते हैं जिन्होंने गाने को क्रिएट किया है जैसे कि कंपोजर, सिंगर, लिरिसिस्ट और कोरियोग्राफर। इस एंनर्जेटिक गाने को सिंगर श्रेया घोषाल और बहुमुखी प्रतिभा के धनी उस्मान मीर ने गाया हैं। गाने को सौमिल श्रृंगारपुरे और सिद्धार्थ महादेवन ने कंपोज किया हैं और प्रिया सरैया ने लिखा हैं। इस गाने को कृति महेश ने ऑथेंटिक गरबा स्टेप्स और एक कैची हुक स्टेप के साथ खूबसूरती से कोरियोग्राफ किया हैं, जिसे दर्शक निश्चित रूप से पसंद करेंगे।

 

आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित, माजा मां एक हल्की-फुल्की और सोच को उड़ान देने वाली एक ड्रामा फिल्म है, जिसमें माधुरी दीक्षित नेवर सीन बीफोर रोल में हैं। फिल्म में गजराज राव, ऋत्विक भौमिक, बरखा सिंह, सृष्टि श्रीवास्तव, सिमोन सिंह, रजित कपूर, शीबा चड्ढा, निनाद कामत और मल्हार ठाकर सहित कास्ट और क्रू मेंबर्स की एक बहुत ही प्रतिभाशाली टुकड़ी शामिल हैं। भारत और 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम मेंबर्स इस बहुप्रतीक्षित हिंदी अमेज़न ओरिजिनल मूवी को 6 अक्टूबर से स्ट्रीम कर सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur

Related News

Recommended News

static