Xiaomi ने भारत में लॉन्च किया Mi इलेक्ट्रिक टूथब्रश, जानें कीमत और फीचर्स

2/21/2020 2:22:45 PM

गैजेट डैस्क: चीन की स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी शाओमी ने अपनी प्रोडक्ट्स की रेंज को बढ़ाते हुए Mi Electric Toothbrush T300 को भारत में लॉन्च कर दिया है। कम्पनी का दावा है कि ये किसी भी आम टूथब्रश से दांतों की 10 गुना ज्यादा बेहतर ढंग से सफाई करेगा। Mi इलेक्ट्रिक टूथब्रश T300 की कीमत 1,299 रुपये रखी गई है और इसे अभी सिर्फ mi.com पर उपलब्ध किया गया है। इसकी डिलीवरी 10 मार्च से शुरू करने की कम्पनी की योजना है।

Mi Electric Toothbrush T300 के फीचर्स

25 दिनों का मिलेगा बैटरी बैकअप 

यह टूथब्रश एक मिनट में 31 हजार वाइब्रेशन पैदा करता है। इसमें फास्ट चार्जिंग वाली बिल्ट-इन बैटरी लगी है जो 5 वोल्ट के चार्जर या पावरबैंक से चार्ज होती है। कंपनी का दावा है कि यह बैटरी एक बार चार्ज होने पर 25 दिनों का बैटरी बैकअप दे सकती है।

PunjabKesari

दो मोड्स

इसमें ऑटो टाइमर और ड्यूल-प्रो ब्रश मोड की सुविधा मिलेगी। ड्यूल- प्रो ब्रश मोड में स्टैंडर्ड और जेंटल मोड मिलते हैं जिसे यूजर अपनी जरूरत के अनुसार सेट कर सकता है वहीं ऑटो टाइमर की बात करें तो यह टूथब्रश वाइब्रेशन को हर 30 सेकंड पर रोक देता है ताकी यूजर इसे दूसरी साइड स्विच कर सकें।

वॉटर रजिस्टेंस है ये टुथ ब्रश

इसकी एक और खासियत यह भी है कि ये IPX7 वॉटर रजिस्टेंस है। इसके रियर में कम्पनी ने ऐंटी-स्लिप बंप स्ट्रैप डिजाइन दिया है ताकि ये टूथब्रश हाथों से छूट कर नीचे न गिरे। कंपनी का दावा है कि यह मुंह में छह अलग-अलग जोन्स को मॉनिटर करके ब्रश पोजिशन का पता लगाता है।

मोबाइल से कनेक्ट होगा ये टूथब्रश

इस टूथब्रश में ब्लूटुथ कनेक्टिविटी की सुविधा दी गई है यानी ये Mi इलेक्ट्रिक टूथब्रश कंपैटिबल स्मार्टफोन एप से कनैक्ट हो जाता है। ये एप डेली, वीकली और मंथली बेसिस पर यूजर्स के साथ ब्रशिंग रिपोर्ट भी शेयर करती है।

 


Hitesh

Related News