त्योहारों के लिए सैमसंग लाई होम फेस्टिव होम ऑफर्स, ग्राहकों को मिलेगा अश्योर्ड गिफ्ट और कैशबैक

10/5/2020 4:18:27 PM

गैजेट डैस्क: सैमसंग ने त्योहारों के लिए अपना अभियान ‘होम, फेस्टिव होम’ पेश कर दिया है, जिसमें त्योहार का मजा बढ़ाने के लिए भारत भर के उपभोक्ताओं को अनूठी और खास डील्स तथा सुनिश्चित यानी अश्योर्ड गिफ्ट दिए जा रहे हैं। 20,000 रुपये तक के कैशबैक और महज 990 रुपये की ईजी ईएमआई समेत आकर्षक फाइनेंस योजनाओं के साथ जबरदस्त प्रोडक्ट ऑफर्स 20 नवंबर, 2020 तक लागू रहेंगे।

उपभोक्ताओं को ये अनूठे ऑफर तथा अश्योर्ड लाभ सैमसंग के कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पादों जैसे सैमसंग QLED और QLED 8K टीवी, UHD टीवी, स्मार्ट टीवी, स्पेसमैक्स फैमिली हब™ रेफ्रिजरेटर, कर्ड मैस्ट्रो™ रेफ्रिजरेटर, साइड–बाई–साइड और फ्रॉस्ट फ्री रेफ्रिजरेटर, फ्लेक्सवाश वाशिंग मशीन, एडवाश वाशिंग मशीन, वाशर ड्रायर मॉडल, फुली ऑटोमैटिक फ्रंट लोड और फुली ऑटोमैटिक टॉप लोड वाशिंग मशीन, माइक्रोवेव अवन तथा विंड–फ्री™ एयर कंडीशनर समेत कई उत्पादों की खरीद पर हासिल होंगे।

PunjabKesari

सैमसंग इंडिया के कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स बिजनेस के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट राजू पुलन ने कहा, “इस बार के त्योहार आम तौर पर घरों में ही मनाए जाएंगे क्योंकि उपभोक्ता अभी सतर्क हैं। उनके घरों को त्योहारों का केंद्र बनाने में मदद करने के लिए सैमसंग अपने विभिन्न कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पादों पर “होम, फेस्टिव होम” ऑफर लेकर आई है, जिनसे उपभोक्ता अपने घरों को नया रूप दे सकेंगे और आने वाले त्योहारों के लिए तैयार हो सकेंगे। हमें यकीन है कि विभिन्न कीमतों वाले उत्पादों पर हमारे अनूठे ऑफर्स उनकी उम्मीदों पर खरे उतरेंगे, उनकी जिंदगी को बेहतर बनाएंगे और उनके घरों को त्योहारों के लिए तैयार करेंगे।”

टेलिविजन

इस ऑफर की अवधि के दौरान उपभोक्ताओं को सैमसंग QLED 8K टीवी के 85 इंच (216 सेमी), 82 इंच (207 सेमी) और 75 इंच (189 सेमी) के मॉडल खरीदने पर सैमसंग का फ्लैगशिप फोल्डेबल स्मार्टफोन गैलेक्सी फोल्ड मिलेगा। उन्हें 75 इंच और उससे बड़े QLED टीवी खरीदने पर गैलेक्सी एस20 अल्ट्रा, 55 इंच QLED और 65 इंच UHD मॉडल खरीदने पर गैलेक्सी ए21एस और 65 इंच के QLED, QLED 8K टीवी तथा 70 इंच और उससे बड़े क्रिस्टल 4K UHD टीवी खरीदने पर गैलेक्सी ए31 हासिल होगा। साथ ही 990 रुपये से शुरू हो रहे ईजी ईएमआई विकल्प चुनने पर उपभोक्ता 20,000 रुपये तक कैशबैक भी पा सकते हैं। उन्हें पैनलों पर 3 साल की वारंटी (1-2 साल की एक्सटेंडेड वारंटी) और QLED टीवी पर 10 साल की नो स्क्रीन बर्न-इन वारंटी भी मिल सकती है।

अपने उपभोक्ताओं को बेहतरीन मनोरंजन उपलब्ध कराने के लिए सैमसंग सभी टीवी मॉडलों पर ओटीटी और डीटीएच प्लेटफॉर्म के लिए रोमांचक ऑफर भी पेश कर रहा है।

रेफ्रिजरेटर

सैमसंग स्पेसमैक्स फैमिली हब™ रेफ्रिजरेटर की खरीद पर ग्राहकों को गैलेक्सी नोट10 लाइट मुफ्त मिलेगा। “मेक फॉर इंडिया” सैमसंग कर्ड मैस्ट्रो™ रेफ्रिजरेटर खरीदने पर उपभोक्ताओं को 15 फीसदी तक कैशबैक और इंटरनेट ऑफ थिंग्स से चलने वाले फैमिली हब™ रेफ्रिजरेटर (RF28N9780SG/TL) पर 20 प्रतिशत तक कैशबैक हासिल होगा। इसके अलावा उपभोक्ता साइड-बाई-साइड और फ्रॉस्ट-फ्री रेफ्रिजरेटर मॉडलों पर 10 प्रतिशत तक कैशबैक और क्रमशः 2,490 एवं 990 रुपये से शुरू होने वाले ईजी ईएमआई विकल्प भी पा सकते हैं। डिजिटल इन्वर्टर तकनीक वाले सभी रेफ्रिजरेटरों के कंप्रेसर पर 10 साल की वारंटी दी जाएगी।

वाशिंग मशीन

वाशिंग मशीन में सैमसंग नए पेश किए गए सैमसंग वाशर ड्रायर मॉडलों पर 20 प्रतिशत तक और चुनिंदा फ्लेक्सवाश तथा एडवाश वाशिंग मशीनों पर 15 प्रतिशत तक कैशबैक दे रही है। फुली ऑटोमैटिक फ्रंट लोड और फुली ऑटोमैटिक टॉप लोड वाशिंग मशीन खरीदने वाले उपभोक्ता 15 प्रतिशत तक कैशबैक पा सकते हैं। सैमसंग उपभोक्ताओं को 990 रुपये से शुरू होने वाली ईएमआई का विकल्प भी दे रही है।

एयर कंडीशनर

उपभोक्ताओं को सैमसंग के विंड-फ्री™ एयर कंडीशनरों पर 20 प्रतिशत तक कैशबैक और 990 रुपये से शुरू होने वाली ईजी ईएमआई का विकल्प मिलेगा। साथ ही कंडेंसर पर 5 साल की वारंटी और कन्वर्टिबल रेंज के मॉडलों में पीसीबी कंट्रोलर वारंटी भी दी जाएगी।

माइक्रोवेव अवन

स्मार्ट अवन श्रेणी में सैमसंग स्मार्ट अवन के चुनिंदा मॉडल खरीदने वाले उपभोक्ताओं को 28 लीटर तथा उससे अधिक क्षमता के कन्वेक्शन, हॉट ब्लास्ट एवं मसाला सन-ड्राई माइक्रोवेव अवन खरीदने पर 6,000 रुपये तक के आकर्षक कैशबैक ऑफर, ब्रांड शॉप्स पर एक ईएमआई की माफी, ईजी ईएमआई विकल्प और फ्री बोरोसिल किट मिलेगी। साथ ही इन माइक्रोवेव अवन में मैग्नेट्रॉन पर 5 साल की एक्सटेंडेड वारंटी तथा सेरेमिक इनेमल कैविटी पर 10 साल की वारंटी दी जा रही है।

माई सैमसंग माई ईएमआई ऑफर के तहत सैमसंग उपभोक्ताओं को चुनिंदा टेलिविजन, रेफ्रिजरेटर, माइक्रोवेव अवन और वाशिंग मशीनों पर 990 रुपये से शुरू होने वाली ईएमआई तथा अपने बजट के मुताबिक डाउन पेमेंट चुनने का विकल्प दे रही है। उपभोक्ता चुनिंदा टीवी और रेफ्रिजरेटर मॉडलों पर 36 महीने तक की ईएमआई और एक मुफ्त ईएमआई पा सकते हैं।

“होम फेस्टिव होम” ऑफर्स सैमसंग कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पादों की सभी श्रेणियों पर लागू है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Hitesh

Recommended News

static