Realme ने लॉन्च किया SLED 4K SMART TV, नई साउंडबार व स्मार्ट कैमरा भी भारत लाई कंपनी

10/7/2020 3:44:38 PM

गैजेट डैस्क: रियलमी ने अपने कई प्रॉडक्ट्स भारत में एक साथ लॉन्च कर दिए हैं। इनमें स्मार्टफोन, स्मार्ट TV, स्मार्ट कैमरा, साउंड बार सिस्टम, इलेक्ट्रिक टूथब्रश, रियलमी स्मार्ट प्लग, सेल्फी ट्राइपॉड और ईयर बड्स आदि शामिल हैं। रियलमी ने भारतीय बाजार में 55 इंच का SLED 4K स्मार्ट टीवी लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 42,999 रुपये है। इस टीवी को नैरो बेजल्स और सिनेमैटिक डिस्प्ले के साथ लाया गया है। ग्राहक इस टीवी को 16 अक्टूबर से कंपनी की आधिकारिक साइट रियमी.कॉम, फ्लिपकार्ट और अमेज़न इंडिया से खरीद सकते हैं। 

  1. रियलमी का यह SLED स्मार्ट टीवी एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है और इसमें 16 जीबी की इंटर्नल स्टोरेज भी मिलती है।
  2. इस टीवी में आपको कंपनी से ही नेटफ्लिक्स और अमेज़न प्राइम वीडियो समेत अन्य जरूरी एप्स मिलती हैं।
  3. खास बात यह है कि इसके बॉटम में 4 स्पीकर लगे हैं जिनको लेकर यह दावा किया गया है कि यह बेहतर साउंड क्वालिटी देंगे।
  4. अन्य फीचर्स की बात करें तो यूजर्स को रियलमी के नए SLED 4K स्मार्ट टीवी में गूगल असिस्टेंट और बिल्ट-इन क्रोमकास्ट की सपोर्ट भी मिलेगी।

रियलमी ने स्मार्ट टीवी के साथ ही 100 वॉट की साउंड बार भी लॉन्च की है, जिसकी कीमत 6,999 रुपये है। इसे ब्लूटूथ की मदद से टीवी या अन्य म्यूजिक सिस्टम से कनेक्ट किया जा सकता है।

PunjabKesari

Realme Smart cam

रियलमी ने अपने मेगा लॉन्च इवेंट में होम सिक्यॉरिटी सेगमेंट में एंट्री करते हुए रियलमी स्मार्टकैम 360 लॉन्च किया है। इसकी कीमत 2,999 रुपये है। फीचर्स की बात करें तो यह 360 डिग्री एचडी वीडियो कैप्चरिंग और नाइट विजन मोड के साथ आता है। कंपनी ने इस प्रोडक्ट के जरिए 24/7 प्रोटेक्शन का दावा किया है।

PunjabKesari

Realme Electric Toothbrush

रियलमी ने N1 Sonic इलेक्ट्रिक टूथब्रश भी लॉन्च किया, जिसकी कीमत 799 रुपये है। कंपनी का दावा है कि यह टूथब्रश 99.9 पर्सेंट बैक्टीरिया मार देता है। रियलमी की मानें तो एक बार फुल चार्ज होने पर रियलमी N1 Sonic इलेक्ट्रिक टूथब्रश को 130 दिन यानी 4 महीने से ज्यादा समय तक इस्तेमाल किया जा सकेगा।

Realme smart plug और selfie tripod

रियलमी ने अपने स्मार्ट प्लग और सेल्फी ट्राइपोड जैसे प्रोडक्ट्स भी भारत में लॉन्च कर दिए हैं। रियलमी स्मार्ट प्लग की कीमत 799 रुपये, वहीं सेल्फी ट्राइपोड की कीमत 1,199 रुपये बताई गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Hitesh

Recommended News

static