इस खराबी के चलते ट्रायंफ स्ट्रीट ट्रिपल RS भारत में हुई रिकॉल

5/29/2018 4:42:45 PM

जालंधर- ब्रिटिश वाहन निर्माता कंपनी ट्रायंफ मोटरसाइकिल ने भारत में अपनी स्ट्रीट ट्रिपल RS को रिकॉल करने की घोषणा की है। यह रिकॉल स्विचगियर में आ रही दिक्कत के चलते किया है। कंपनी ने अपने एक बयान में बताया कि कंपनी भारत से करीब 100 प्रभावित मोटरसाइकिलों को रिकॉल कर रही है। ट्रायंफ स्ट्रीट ट्रिपल RS को भारत में पिछले साल लांच किया गया था और इसकी कीमत 10.55 लाख रुपए (एक्स शोरूम) रखी है। स्ट्रीट ट्रिपल के भारत में कंपनी दो वेरिएंट की बिक्री कर रही है जिसमें ट्रायंफ स्ट्रीट ट्रिपल S और रेंज टॉप ट्रायंफ स्ट्रीट ट्रिपल RS है। 

 

 

स्विचगियर में आई खराबी के चलते रिकॉल

स्विचगियर में आई खराबी के चलते बाईं ओर का स्विच पानी भरने से खराब हो रहा है। इसकी वजह से इंडीकेटर्स और हेडलैंप्स ठीक तरह से काम नहीं कर रहे थे। रिकॉल दस्तावेजों के मुताबिक बाईं ओर के स्विचगियर को कसकर सील नहीं किया जा सकता क्योंकि यह मैन्युफैक्चरिंग के दौरान होना चाहिए था। इस वजह से इसमें पानी भर रहा है।

 

 

वहीं स्ट्रीट ट्रिपल RS में अाई इस खराबी को ठीक करने के लिए ट्रायंफ डीलरशिप प्रभावित बाइक्स के मालिकों को आवश्यक कार्रवाई के लिए खुद संपर्क कर रही हैं और फॉल्टी पार्ट्स को कंपनी रिप्लेस या रिपेयर करेगी।

Punjab Kesari