बलेनो RS को टक्कर देने के लिए अा रही है टाटा की यह नई कार

6/1/2018 2:46:37 PM

जालंधर- वाहन निर्माता कंपनी टाटा भारत में अपनी टियागो JTP कार को लांच करने वाली है। कंपनी अपनी इस कार की भारत में टेस्टिंग कर रही है और यह कार टियागो की हैचबैक का पावरफुल वर्जन है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी अपनी इस नई कार को जल्द ही लांच कर सकती है। वहीं टियागो के प्री प्रोडक्शन यूनिट को 2018 ऑटो एक्सपो में देखा गया था। रिपोर्ट्स के अनुसार टेस्टिंग के दौरान टाटा की टियागो JTP में स्टैंडर्ड मॉडल से काफी मिलता है। माना जा रहा है कि टाटा की इस नई कार को मुकाबला बलेनो RS से होगा। बलेनो RS सिटी और हाइवे, दोनों ही जगह पर बढ़िया प्रदर्शन करती है।

 

 

टियागो JTP

रिपोर्टस से पता चला है कि टाटा ने इस कार में 1.2 लीटर का टर्बोचार्ज्ड थ्री-सिलेंडर पेट्रोल का इंजन दिया है। यह इंजन 108 बीएचपी की पावर के साथ 150 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी ने इस कार में 5 स्पीड मैन्यूल गियरबॉक्स दिया है।

 

 

इसके अलावा कंपनी ने लोगों को अाकर्षित करने के लिए कार में स्पोर्टी बंपर दिए है, और साथ ही ब्लैक कलर का ट्रीटमेंट भी दिया गया है। इसके अलावा इस कार में राउंड फॉगलैप्स दिए है और हेडलैप्स को ज्यादा स्पोर्टी लुक दिया है। बता दें कि इस कार की पूर्ण रुप से जानकारी तो इसके लांच होने के बाद ही सामने अाएगी। 

Punjab Kesari