टेस्ट ड्राइव के दौरान स्पॉट हुई टाटा की यह शानदार कार, जानें डिटेल्स

6/25/2018 11:51:55 AM

जालंधर- पिछले काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुई टाटा की H5X कार को लेकर कई खबरें सामने अा रही हैं। वहीं टाटा की यह एसयूवी टेस्ट ड्राइव के दौरान स्पॉट की गई है। हालांकि टेस्ट ड्राइव के दौरान यह कार कैमूफ्लेज स्टीकर्स से ढकी हुई थी, इसलिए इसके फीचर्स के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है। टाटा की यह एसयूवी लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट प्लैटफॉर्म पर बेस्ड है। माना जा रहा है कि इस कार को जल्द ही लांच किया जा सकता है।

 

 

Tata H5X

मिली तस्वीर से पता चल रहा है कि एच5एक्स का अगला हिस्सा एकदम नया है और इसमें एलईडी हेडलैंप, लैंड रोवर की तरह ग्रिल, आक्रामक लोगो और काले रंग की प्लास्टिक की फॉगलाइट दी गई हैं। इसके साथ ही कार में ड्यूल टोन बंपर, एलईडी हेडलाइट, रैपअराउंड टेल लाइट क्लस्टर और स्कीम प्लेट दिया गया है।

 

 

हालांकि कंपनी ने अभी तक इस कार के इंजन के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि टाटा एच5एक्स के प्रोडक्शन वर्ज़न में फायट का 2.0 लीटर मल्टीजेट डीज़ल इंजन होगा। अापको जानकारी के लिए बता दें कि 2018 के ऑटो एक्सपो में कंपनी ने Tata H5X का कॉन्सेप्ट प्रदर्शित किया था। इस प्रीमियम एसयूवी को कोडनेम क्यू501/502 के साथ पेश किया गया था। 

 

 

 

 

Punjab Kesari