टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई सुजुकी Ciaz Facelift, फीचर्स का हुअा खुलासा

6/9/2018 5:07:33 PM

जालंधर- जापानी वाहन निर्माता कंपनी सुजुकी सियाज के फेसलिफ्ट वर्जन को लांच करने वाली है। वहीं यह कार लांच होने से पहले ही स्पॉट हो गई है जिससे इसके कुछ स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हो गया है। कार की तस्वीर को देखने से पता चल रहा है कि कंपनी ने इस कार को कई सारे कॉस्मैटिक बदलाव किए हैं। जिसमें सियाज फेसलिफ्ट को नए फेस के साथ बेहतर और स्मूद बोनट दिया गया है। वहीं कार के अगले हिस्से में छोटे आकार की ग्रिल के साथ पतले आकार के स्वेप्टबैक हैडलैंप्स दिए हैं। इसके अलावा कार में नए बंपर और बदला हुआ सेंट्रल एयरडैम के साथ बड़े आकार के फॉगलैंप्स दिए हैं। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी अपनी इस नई कार को जल्द ही लांच कर सकती है।

 

 

पावर डिटेल्स 

हालांकि सुज़ुकी ने अभी तक इस कार के इंजन को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन माना जा रहा है कि कंपनी कार के इंजन में कोई बदलाव नहीं करेगी और सिआज़ फेसलिफ्ट में भी 91 bhp पावर जनरेट करने वाला 1.4-लीटर पेट्रोल और 89 bhp पावर वाला 1.3-लीटर डीजल इंजन दिया जाएगा।

 

 

अन्य बदलाव

हालांकि इस अपडेटेड कार की फोटो काफी दूर से ली गई है जिससे इस कार के केबिन के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं अाई है, लेकिन इससे पहले की हुई लीक तस्वीर से कार के केबिन की कुछ जानकारी सामने अाई है। कंपनी अपनी इस कार में नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, बड़ा एलसीडी डिस्प्ले, दोबारा डिज़ाइन किया डैशबोर्ड शामिल कर सकती है। बता दें कि इस कार की पूर्ण रूप से जानकारी तो इसके लांच के बाद ही सामने अाएगी। 

 


 

Punjab Kesari