Skoda जल्द लॉन्च करेगी Slavia का Monte Carlo Edition, जानें पूरी डिटेल

11/10/2022 2:52:32 PM

ऑटो डेस्क. कार निर्माता कंपनी Škoda Auto India जल्द अपना नया मॉडल Slavia Monte Carlo Edition लॉन्च कर सकती है। इससे पहले कंपनी ने Kushaq Monte Carlo को भारतीय बाजार में उतारा था। Kushaq से पहले Škoda ने Rapid का Monte Carlo Edition लॉन्च किया था, लेकिन अब इसे पोर्टफोलियों से हटा दिया गया है।


Slavia Monte Carlo Edition के पावरट्रेन के बारे में अभी कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है। इसे बेस मॉडल से अपग्रेडेड इंजन के साथ लाया जा सकता है। Slavia के बेस मॉडल में 1.5 लीटर TSI पेट्रोल इंजन और 1.0 लीटर TSI पेट्रोल इंजन विकल्प दिया गया है। 1.5 लीटर TSI पेट्रोल इंजन 148bhp की पावर और 250Nm का टॉर्क जेनरेट करता है और 1.0 लीटर TSI पेट्रोल इंजन 113bhp की पावर और 175Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। अब देखना है कि कंपनी इसके मोंटे कार्लो एडिशन में किस पावरट्रेन को शामिल करेगी।


इस बारे में विस्तार से बात करते हुए Skoda निर्देशक ने कहा- 'हम स्टेप-बाई-स्टेप आगे बढ़ रहे हैं। हमें खुशी है कि हमने कुशाक का मोंटे कार्लो एडिशन को पेश किया है और कुशाक मोंटे कार्लो की तरह ही स्लाविया पर इस एडिशन को लाने का प्लान है। यह निश्चित रूप से हमारा अंतिम लक्ष्य भी है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि ये दोनों उत्पाद बाजार में अच्छी तरह से स्थापित हों।'

Content Writer

Parminder Kaur