ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर के म्यूजिक पर लोगों ने किया गरबा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

10/6/2022 10:43:11 AM

ऑटो डेस्क. फेस्टीवल सीजन चल रहा है और लोग इसे खूब एंजॉय कर रहे हैं। जब आप किसी उत्सव की तैयारी कर रहे हों और बिजली चली जाए। ऐसे समय में सारा मजा किरकिरा हो जाता है। लेकिन उस समय आपके पास ऐसा स्कूटर हो जो बिजली चली जाने के बाद भी आपके लिए गाना बजाए और आपकी खुशी को कम न होने दे। हाल ही में सोशल मीडिया पर ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लोग स्कूटर के ब्लूटूथ स्पीकर पर गाना बजाकर गरबा कर रहे हैं।


खबरों के अनुसार, यह वीडियो सूरत से एक ट्विटर यूजर श्रेयस सरदेसाई ने शेयर किया है, जिसमें कुछ लोग स्कूटर पर बज रहे म्यूजिक पर गरबा करते दिख रहे हैं। सभी काफी खुश और मस्ती मूड में नजर आ रहे हैं। श्रेयस ने वीडियो क्लिप साझा करते हुए लिखा- 'बिजली चली जाने के बाद ओला स्कूटर ने नवरात्री के उत्सव को खराब होने से बचा लिया। सभी ने नवरात्री पर ओला स्पीकर के म्यूजिक का खूब आनंद लिया।' श्रेयस ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल और कंपनी को भी टैग किया है। भाविश अग्रवाल ने भी इस पर रिएक्ट किया है।

बता दें ओला एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 10,000 रुपये का त्योहारी डिस्काउंट दे रही थी। ये ऑफर केवल 5 अक्टूबर तक ही उपलब्ध था। एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 1.40 लाख रुपये है, लेकिन फेस्टिव डिस्काउंट के तहत इसे आप 1.30 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर खरीद सकते थे। अब देखना ये होगा कि कंपनी इस ऑफर को आगे एक्सटेंड करती है या नहीं। 

Content Writer

Parminder Kaur