नए डिजाइन के साथ मर्सिडीज बेंज लाई सी क्लास नाइटफॉल

5/21/2018 3:36:18 PM

जालंधर- जर्मन की लग्जरी कार निर्माता कम्पनी मर्सिडीज बेंज ने अपनी सी क्लास रेंज का विस्तार करते हुए 'नाइटफॉल एडिशन' को पेश कर दिया है। यह कार कूपे, सिडैन और इस्टेट वर्जन्स के लिए अवेलेबल होगी। इस कार की खासियत इसमें पाउडर कोटेड मैटे ब्लैक वील्ज, ब्लैक विंग मिरर्स, ग्राफिक्स और कार्बन रियर स्पॉइलर का होना हैं जो इसे और भी खास बना रहे हैं। C-Class का यह नाइटफॉल एडिशन तीन मैटेलिक पेंट स्कीम में आया है। ये हैं इरिडियम सिल्वर, सेलेनाइट ग्रे और आॅब्सिडन ब्लैक। सी क्लास नाइटफॉल एडिशन में एएमजी लाइन वाले फीचर्स हैं। इसमें ब्लैक ऐश वुड ट्रिम, एएमजी फ्लैट बॉटम स्टीयरिंग वील, एएमजी बॉडी स्टाइल और स्पोर्ट्स सस्पेंशन है।

 

कीमत

मर्सिडीज बेंज नाइटफॉल एडिशन सी क्लास की ब्रिटेन में शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत भारत के हिसाब से लगभग 29.82 लाख रुपए है।  वहीं भारत में इसके लांच होने की फिलहाल कोई खबर सामने नहीं अाई है।

 

 

शानदार इंटीरियर

कंपनी ने मर्सिडीज बेंज सी क्लास नाइटफॉल एडिशन में आॅप्शन के तौर पर ऐंबियंट लाइटिंग, कीलेस गो कम्फर्ट पैकेज, मेमरी पैकेज और पैनोरमिक ग्लास सनरूफ आदि फीचर्स दिए जा रहे हैं। इसमें अडिशनल बर्मेस्टर सराउंट सिस्टम दिया गया है।

 

5 स्पोक अलॉय वील्ज

कार में दिए गए बेहतरीन फीचर्स के अलावा नाइटफॉल एडिशन में मर्सडीज ने 18 इंच के 5 स्पोक अलॉय वील्ज दिए हैं जिनपर पाउडर कोटेड मैटे ब्लैक कलर दिखता है। इसमें डायमंड ग्रिल है जो कि क्रोम से लैस है।

 

 

मैकेनिकल बदलाव

कॉस्मेटिक बदलावों के अलावा कार के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया है। इसमें 2 डीजल इंजन का ऑप्शन मिलता है जोकि C 220d, C 250d इंजन हैं। इनके अलावा एक C 200 का पेट्रोल इंजन का आॅप्शन भी दिया गया है।
 

Punjab Kesari