महिंद्रा ने एक बार फिर किया Xuv700 को रिकॉल, सस्पेंशन में आवाज की समस्या के चलते कंपनी ने लिया फैसला

11/27/2022 12:47:30 PM

ऑटो डेस्क. महिंद्रा ने एक बार फिर अपनी Xuv700 को रिकॉल किया है। कंपनी ने एक बार फिर परेशानी को लेकर मिली जानकारी के बाद कई एसयूवी को वापस बुलाया है। महिंद्रा ने Xuv700 के सस्पेंशन में आवाज की परेशानी को लेकर रिकॉल किया है। कुछ ग्राहकों की तरह से लगातार शिकायत मिल रही थी कि सस्पेंशन से आवाज आती है, जिसके बाद कंपनी ने इसे वापस बुलाने का फैसला लिया। 

PunjabKesari
रिपोर्ट्स के अनुसार, VIN की कट ऑफ N6K18709 है। इसका मतलब जो भी वाहन इसके पहले बनाए गए हैं उन सभी को रिकॉल किया गया है। ग्राहक कंपनी की वेबसाइट या नजदीकी डीलर के पास जाकर जानकारी ले सकते हैं। महिंद्रा की ओर से अगर आपकी एसयूवी को भी रिकॉल किया गया है तो बिना किसी खर्च एसयूवी में आ रही परेशानी को ठीक किया जाएगा।

PunjabKesari
रिपोर्ट्स के अनुसार, कंपनी की ओर से कहा गया है कि जिन भी एसयूवी में इस तरह की परेशानी आई है उनमें सस्पेंशन के पार्ट्स को बदला जाएगा। इन पार्ट्स में फ्रंट लोअर आर्म और इसके रियर कंट्रोल बुश शामिल हैं।

PunjabKesari
बता दें इससे पहले Xuv700 को टर्बाचार्जर में परेशानी को लेकर रिकॉल किया गया। इस गाड़ी में  ADAS, सात एयरबैग, पैनोरमिक सनरुफ, स्मार्ट डोर हैंडल, 360 डिग्री कैमरा जैसे कई फीचर्स मिलते हैं। सुरक्षा के मामले में भी ये गाड़ी बेहतरीन है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur

Recommended News

Related News

static