इंडियन ऑयल ने शुरू की डोर-स्टेप कार सर्विसिंग, सिर्फ दो घंटे में पूरी होगी कार की सर्विस

10/22/2020 12:50:31 PM

ऑटो डैस्क: देश की सबसे बड़ी ऑयल रिटेलर कंपनी, इंडियन ऑयल ने अब कार सर्विसिंग बाजार में भी कदम रख दिया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि कंपनी ने कार सर्विसिंग के लिए कोई वर्कशॉप नहीं खोली है बल्कि यह सेवा कस्टमर के घर पर ही उपलब्ध कर दी जाएगी। इंडियन ऑयल एक मोबाइल वैन के जरिए डोर-स्टेप कार सर्विसिंग सेवा प्रदान कर रही है और इस सेवा को सबसे पहले दिल्ली एनसीआर में शुरू किया गया है।

आपको बता दें कि इंडियन ऑयल ने होम मकैनिक के साथ साझेदारी में इस सर्विस की शुरुआत की है। होम मकैनिक देश के कई शहरों में पहले से ही डोर स्टेप कार सर्विसिंग सेवा मुहैया करा रही है। कार की सर्विसिंग के आर्डर जब मिलेंगे तो कंपनी बुकिंगकर्ता की लोकेशन पर ही वैन में 3 सर्विस एजेंट्स को भेजेगी।

ज्यादा से ज्यादा दो घंटे का लगेगा समय

इस डोर सर्विसिंग का मेन मकसद लोगों को कार वर्कशॉप में लगी लंबी भीड़ से बचाना है। डोर-स्टेप सर्विस के जरिए महज 2 घंटे के भीतर ही कार की सर्विसिंग हो जाएगी जिससे ग्राहक का काफी समय भी बचेगा।

कार को साफ करने के लिए किया जाएगा ड्राई वाश या फोम का इस्तेमाल

इस सर्विसिंग में कार को साफ करने के लिए ड्राई वाश या फोम का इस्तेमाल होता है साथ ही कार को पूरी तरह से सैनिटाइज़ भी किया जाता है। इंडियन आयल होम मकैनिक की मदद से अपने कई उत्पादों के लिए ग्राहक बेस बना रही है। कंपनी यह सेवा का लाभ लेने वाले लोगों को सर्वो के उत्पाद जैसेकि इंजन ऑयल और लुब्रीकेंट इस्तेमाल करने की सलाह भी देती है।

जानकारी के लिए बता दें कि इंडियन आयल के देश भर में 30,000 से अधिक पेट्रोल पंप हैं। जहां सिर्फ पेट्रोल और डीजल ही नहीं बल्कि बाद इंजन आयल और लुब्रीकेंट बी बेचे जाते हैं।
 

Hitesh