Hyundai ने लॉन्च किया Verna का नया बेस वेरिएंट, मौजूदा मॉडल से 28,000 रुपये कम रखी गई कीमत

10/10/2020 1:00:55 PM

ऑटो डैस्क: हुंडई ने अपनी लोकप्रिय सेडान कार वरना के नए एंट्री लैवल E वेरिएंट को भारत में लॉन्च कर दिया है। खास बात यह है कि इसे मौजूदा एंट्री लैवल मॉडल से 28,000 रुपये कम कीमत में लाया गया है। इस त्योहारी सीजन में ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कंपनी इस सस्ते E वेरिएंट को लेकर आई है जिसे कि S वेरिएंट से नीचे रखा गया है।

कीमत

हुंडई वरना ई वेरिएंट को 9.02 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर लॉन्च किया गया है। इसके पहले वरना का बेस एस वेरिएंट 9.30 लाख रुपये की कीमत पर बेचा जा रहा था, इसके मुकाबले यह कार 28,000 रुपये सस्ती हो गई है। हालांकि इसके साथ ही अन्य सभी वेरिएंट्स की कीमत में कंपनी ने 8000 रुपये की वृद्धि की है। इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 15.18 लाख रुपये तक जाती है।

इंजन

हुंडई वरना ई को 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध कराया गया है। इस कार में 6 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स मिलता है। हालांकि बेस वेरिएंट होने की वजह से इसमें कई फीचर्स जैसे टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम आदि नहीं दिया गया, जोकि एस वेरिएंट में मिलता है। हुंडई वरना ई में सनग्लास होल्डर, यूएसबी चार्जर जैसे फीचर्स भी नहीं दिए गए हैं।

हुंडई ने वरना फेसलिफ्ट को कुल 11 वेरिएंट्स और तीन इंजन के विकल्प के साथ बाजार में उपलब्ध कराया है, वहीं आप इसे 6 कलर ऑप्शन्स फैंटम ब्लैक, फैरी रेड, पोलर व्हाइट, टाइफून सिल्वर, टाइटन ग्रे और स्टैरी नाइट में खरीद सकते हैं।

Hitesh