होंडा ने पेश किए शानदार ऑफर्स, ग्राहकों को मिलेंगे 2.5 लाख रुपये तक के बैनिफिट्स, लोन में भी राहत

10/12/2020 12:49:12 PM

ऑटो डैस्क: होंडा मोटर्स ने इस फेस्टिव सीज़न ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए शानदार ऑफर्स पेश कर दिए हैं। कंपनी ने नई कारों की खरीद पर 2.50 लाख रुपये तक के बैनिफिट्स ऑफर किए हैं जिनमें कैश डिस्काउंट, एक्सटेंडेड वॉरंटी और मेंटनेंस प्रोग्राम आदि शामिल हैं। ये ऑफर्स होंडा अमेज़, 5वीं जनरेशन की होंडा सिटी, होंडा जैज़ और होंडा सिविक जैसी कारें पर दिए जा रहे हैं। 

होंडा सिटी कंपनी की सबसे लोकप्रिय गाड़ियों में से एक है। इसी लिए पुरानी होंडा सिटी कार एक्सचेंज करने वाले ग्राहकों को कंपनी की ओर से लॉयल्टी बोनस और स्पेशल एक्सचेंज बेनेफिट्स भी दिए जा रहे हैं।

Model Offer
Fifth-generation Honda City Up to Rs 30,000
Honda Amaze Up to Rs 47,000
Honda Jazz Up to Rs 40,000
Honda WR-V Up to Rs 40,000
Honda Civic Up to Rs 2.50 lakh

होंडा कार इंडिया के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और डायरेक्टर राजेश गोयल ने कहा "इस मुश्किल समय में ग्राहकों के लिए फैस्टिव सीज़न को शानदार बनाने के लिए कंपनी ने इन ऑफर्स को पेश किया है। ग्रेट होंडा फेस्ट के तहत इन ऑफर्स को लाया गया है।" उन्होंने कहा कि "कोरोना काल में पर्सनल वीकल अब एक जरूरत बन गए हैं, ऐसे में ग्राहकों की चिंताओं को ध्यान में रखते हुए ये ऑफर्स लाए गए हैं।"

लोन पर भी मिल रही है राहत

होंडा मोटर्स ने अपनी कारों पर आसान किस्तों और शर्तों पर लोन की व्यवस्था भी की है। कंपनी ने कई बैंकों से टाईअप किया है ताकि ग्राहकों को आसान EMI और लंबी अवधि के लिए कार लोन मिल सकें। सिर्फ इतना ही नहीं इस फैस्टिव सीज़न ग्राहकों की क्रेडिट हिस्ट्री के आधार पर उन्हें 100 पर्सेंट तक की फाइनेंसिंग बैंकों की ओर से की जा सकती है। कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक उसकी कारों पर यह ऑफर्स 31 अक्टूबर तक जारी रहेंगे।


Hitesh

Related News