महिलाओं के लिए हीरो ने लॉन्च किया प्लेज़र प्लस का प्लैटिनम एडिशन

10/16/2020 12:11:00 PM

ऑटो डैस्क: हीरो मोटोकॉर्प ने खास तौर पर महिलाओं के लिए अपने प्लेज़र प्लस स्कूटर के प्लैटिनम एडिशन को लॉन्च कर दिया है। इस फैस्टिव सीज़न पर ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कंपनी ने इस स्कूटर को 60,950 रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर भारतीय बाजार में उतारा है।

बदलाव की बात करें तो इस स्कूटर के फ्रंट एप्रन में दोनों इंडिकेटर्स के बीच में क्रोम का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा हेडलाइट हाउसिंग, साइड पैनल और रियर व्यू मिरर में भी क्रोम का इस्तेमाल हुआ है जो इसकी लुक को और भी निखार देता है। इस एडिशन में ब्राउन-ब्लैक डुअल टोन सीट कवर के साथ पिलियन राइडर के लिए बैक रेस्ट भी दी गई है। स्कूटर के साइलेंसर में क्रोम मफलर लगा है, वहीं इसमें 3डी लोगो देखने को मिला है।

स्कूटर में दिए गए प्रीमियम फीचर्स

इसे कुछ प्रीमियम फीचर्स के साथ लाया गया है। प्लेजर प्लस प्लैटिनम एडिशन में LED हैडलाइट, ट्यूबलेस फ्रंट और रियर टायर, LED बूट लैंप, अलॉय व्हील्स, साइड स्टैंड इंडिकेटर, इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम, LED फ्यूल इंडिकेटर, मोबाइल चार्जर और यूटिलिटी बॉक्स दिया गया है।

इंजन

परफोर्मेंस की बात करें तो इसमें कंपनी ने कोई बदलाव नहीं किया है। प्लेजर प्लैटिनम ब्लैक एडिशन में 110 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन लगा है जो 8 बीएचपी की पॉवर व 8.7 न्यूटन मीटर का टॉर्क उत्पन्न करता है।

कंपनी ने किया इस स्कूटर को लेकर अधिक माइलेज का दावा

हीरो का दवा है कि प्लैटिनम एडिशन 10 प्रतिशत अधिक माइलेज और 10 प्रतिशत अधिक टॉर्क प्रदान करेगा। प्लेजर प्लस के मौजूदा मॉडलों को सात रंगों के विकल्प मैट रेड, मैट ग्रीन, मैट एक्सिस ग्रे, ग्लॉसी ब्लैक, ग्लॉसी ब्लू, ग्लॉसी व्हाइट और ग्लॉसी रेड में उपलब्ध किया गया है।
 


Hitesh

Related News