Ford Figo के फेसलिफ्ट मॉडल का हुआ खुलासा, शामिल होंगे नए फीचर्स

6/22/2018 11:31:01 AM

जालंधर- वाहन निर्माता कंपनी फोर्ड ने भारत में फिगो सिडैन के फेसलिफ्ट मॉडल का खुलासा कर दिया है। फिगो सिडैन के फेसलिफ्ट मॉडल को अंदर और बाहर अपडेट किया गया है। जिसमें कार में बड़े हेडलाइट्स, नया क्रोम कॉम्ब फ्रंट ग्रिल और अपडेटेड फ्रंट बंपर होगा। बता दें कि फिगो सिडैन को अभी दक्षिण अफ्रीकी मार्केट में बेचा जाता है। वहीं माना जा रहा है कि फिगो हैचबैक का फेसलिफ्ट मॉडल भारत में इसी साल नवंबर में लांच किया जा सकता है। हालांकि इस कार की कीमत को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं अाई है।

 

PunjabKesari

 

Figo सिडैन फेसलिफ्ट

नई फोर्ड फिगो सिडैन में 1.2 लीटर और 1.5 लीटर, 3 सिलिंडर अपडेटेड पेट्रोल इंजन के आॅप्शंस होंगे जो कि नई ड्रैगन सीरीज़ से होंगे। इसके साथ ही कार के बंपर सी शेप्ड क्रोम लाइनिंग से लैस होगा। साइड से सिडैन देखने में पुराने वर्जन जैसी ही है। पिछले हिस्से की बात करें तो इसमें अपडेटेड एजी बंपर है जो कि ब्लैक इंसर्ट्स से लैस है।

 

PunjabKesari

 

नया कैबिन

जानकारी के मुताबिक कंपनी ने कार के कैबिन में काफी बदलाव किया है जिसमें 6.5 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड आॅटो को सपोर्ट करने वाली Ford की Sync 3 तकनीक भी शामिल होगी। बता दें कि इस कार की पूर्ण रूप से जानकारी तो इसके लांच के बाद ही सामने अाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static