29 सितंबर को Citroen पेश करेगी अपनी नई कार, टीजर जारी कर कंपनी ने दी जानकारी

9/27/2022 9:49:26 AM

ऑटो डेस्क. Citroen India 29 सितंबर को अपनी नई कार का खुलासा करने जा रही है। हालांकि कंपनी ने कार का नाम नहीं बताया है। Citroen ने सोशल मीडिया पर एक छोटा सा टीजर जारी कर कार की अनवील डेट बताई है। टीजर को देखने को बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि ये कार Citroen C3 का ही नया इलेक्ट्रिक वर्जन होगा, क्योंकि इस कार को भारतीय सड़कों पर कई बार टेस्टिंग के दौरान देखा भी गया है। 


फीचर्स

Citroen C3 इलेक्ट्रिक में कुछ कॉस्मेटिक बदलाव देखने को मिल सकते हैं। इसमें 10.2-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ड्राइवर के लिए वन-टच डाउन के साथ फ्रंट पावर विंडो, एसी यूनिट, वायरलेस ऐप्पल कारप्ले, एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी, स्टीयरिंग, माउंटेड कंट्रोल्स, रिमोट लॉकिंग, टिल्ट एडजस्टेबल स्टीयरिंग, डोर अजर वार्निंग, डुअल एयरबैग्स और स्पीड सेंसिटिव ऑटो डोर लॉक जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे।

बैटरी पैक

रिपोर्ट्स के अनुसार, अपकमिंग Citroen C3 इलेक्ट्रिक में दो LFP टाइप (लिथियम-आयन-फॉस्फेट) बैटरी पैक मिल सकता है, जो 82bhp के साथ 40kWh की पावर और 109bhp के साथ 50kWh पावर जेनरेट करेगा। यह कार सिंगल चार्ज पर लगभग 300 किमी की रेंज देगी। 

Content Writer

Parminder Kaur