कारग्लॉस करती है किफायती दामों पर बेहतरीन कार सुरक्षा सेवाएं प्रदान

4/29/2022 4:25:30 PM

टीम डिजिटल। अगर आप कार के शौकीन हैं तो आप जरूर जानते हैं कि जब आपकी कार को एक छोटी सी खरोंच भी लग जाती है तो कितना दर्द होता है। आपको और आपकी कार को ऐसी परेशानियों से बचाने के लिए कई कंपनियां नैनो-सिरेमिक कोटिंग सेवाएं प्रदान करती हैं लेकिन किसी विश्वसनीय स्थान पर जाना महत्वपूर्ण है। ऐसी ही एक कंपनी है 'CARGLOSS' जो भुज, कच्छ, गुजरात में नंबर एक नैनो-सिरेमिक कोटिंग सेवा प्रदाता है।

कंपनी की दृष्टि सभी प्रकार के ऑटोमोबाइल और मोटरसाइकिलों की सुरक्षा के लिए सर्वोत्तम गुणवत्ता वाले सिरेमिक कोटिंग प्रदान करना है और संस्थापकों का उद्योग में ऊपरी हाथ है क्योंकि उनके पास मोटर वाहन उद्योग के बारे में पूर्व अनुभव और ज्ञान है। . CARGLOSS आपके वाहन को अपने जैसा मानता है इस प्रकार वे सर्वोत्तम गुणवत्ता वाले अंतर्राष्ट्रीय मानक उत्पादों का उपयोग करना सुनिश्चित करते हैं। यहां तक ​​​​कि आपके पुराने वाहन को भी सिर्फ सिरेमिक लेप लगाकर एक नया रूप दिया जा सकता है। वे न केवल आपके वाहनों की देखभाल करना सुनिश्चित करते हैं बल्कि पर्यावरण के अनुकूल विकल्पों का उपयोग करके पर्यावरण की देखभाल करना भी सुनिश्चित करते हैं।

'कारग्लॉस' देवांग किरीट भाई ठक्कर का ड्रीम प्रोजेक्ट था। वह 1 सितंबर, 2019 को भुज में अपनी ड्रीम कंपनी खोलने में सफल रहे। हालांकि, अपने सपनों की कंपनी को खोलने का संघर्ष काफी लंबा था, कंपनी की कठिनाइयों और भविष्य की योजनाओं के बारे में बात करते हुए, संस्थापक ने कहा, “पुराने कार मालिको की सोच थी कि कार के रखरखाव में केवल सर्विसिंग, और धुलाई शामिल है, इसलिए मेरे लिए नैनो-सिरेमिक कोटिंग की अवधारणा को सभी को समझाना मुश्किल था लेकिन मैंने दृढ़ संकल्प किया और हार नहीं मानी। मेरी दृष्टि स्पष्ट थी, मैं जोखिम लेने के लिए तैयार था और अंततः CARGLOSS भी अब मेरी प्लानिंग के अनुसार अपना रूप लेने लगा है। जल्द ही, मेरा लक्ष्य गुजरात के गांधीधाम, कच्छ में एक नया स्टूडियो खोलना है और अंतिम लक्ष्य हर शहर, हर राज्य में स्टूडियो खोलना है।"  साथ ही CARGLOSS ने पूरे गुजरात में अपनी फ्रेंचाइजी देना भी शुरू कर दिया है और उसके बाद भविष्य में पूरे इंडिया ने इसकी फ्रेंचाइजी देंगे।

कंपनी के पास अब लगभग 1200 वर्ग फुट का प्रदर्शन क्षेत्र है और उन्हें एक दिन में 2-4 ग्राहक मिलते हैं और लगभग हर महीने लगभग 40-50 ग्राहक प्राप्त होते हैं। मांडवी, गांधीधाम, मुंद्रा, अंजार और कई अन्य आस-पास के शहरों के लोग कारग्लॉस द्वारा अपने ऑटो विवरण प्राप्त करने के लिए भुज आ रहे हैं।

हाल ही में, कंपनी ने अपनी सेवाओं का विस्तार किया है और कार रैपिंग और पेंट प्रोटेक्शन फिल्म सर्विसेज (पीपीएफ) को शामिल किया है और वे भुज-कच्छ क्षेत्र के लिए अधिकृत फिटमेंट सेंटर ( एफसी) के रूप में Llumar इंडिया द्वारा प्रमाणित हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur

Recommended News

Related News

static