लांच से पहले ही Tata की इस शानदार कार के फीचर्स लीक

6/10/2018 9:44:13 PM

जालंधर- प्रसिद्व वाहन निर्माता कंपनी टाटा अपनी नई Tigor Buzz कार को लांच करने वाली है। वहीं लांच से पहले ही इस कार के फीचर्स और तस्वीर इंटरनेट पर लीक हो गए हैं। कंपनी ने इस सब कॉम्पैक्ट सिडान को कई सारे कॉस्मैटिक और स्टाइलिंग अपडेट्स के साथ बाजार में उतारने का प्लान बनाया है।लीक हुए डॉक्यूमेंट्स के हिसाब से टाटा मोटर्स ने नई टिगोर बज एडिशन को प्रमोशन के लिए नया बेरी रैड शेड कलर दिया है जिसके साथ ग्लॉसी ब्लैक रूफ और मैचिंग के आउटसाइड रियर व्यू मिरर लगाए हैं। हालांकि कार में तकनीकी रूप से कोई बदलाव नहीं किया गया है।

 

 

इसके साथ ही इंटीरियर में भी कुछ अपडेट किए गए हैं और इसमें पियानो ब्लैक फिनिश के साथ एसी वेंट्स के चारों ओर और सीट कवर पर रेड हाइलाइट्स दी जा सकती हैं। इस कार में 2-DIN ऑडियो सिस्टम, AUX-IN, यूएसबी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, मैनुअल एसी जैसी सुविधाएं मिलेंगी। इसके अलावा अन्य फीचर्स टाटा टिगोर के स्टैंडर्ड एक्सई वैरिएंट जैसे होंगे। 

 

 

दूसरी तरफ कार के इंजन में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया है। यह कार पेट्रोल और डीजल दोनों विकल्पों के साथ आएगी। इसमें 1.2 लीटर 3-सिलिंडर का पेट्रोल इंजन और 1.05 लीटर 3-सिलिंडर का डीजल इंजन लगा होगा। दोनों इंजन में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया जाएगा। 

 

 

अापको बता दें कि टाटा टिआगो हैचबैक के बज एडिशन को कंपनी ने पिछले साल लांच किया था और उसी की तर्ज पर कंपनी टिगोर सबकॉम्पैक्ट सिडान का बज एडिशन लेकर आई है। वहीं इस कार की पूर्ण रूप से जानकारी तो इसके लांच के बाद ही सामने अाएगी। 
 

Punjab Kesari