अशोक लेलैंड ने लॉन्च की BS6 ट्रकों की नई रेंज, 7 प्रतिशत तक अधिक माइलेज का कंपनी ने किया है दावा

10/23/2020 3:05:09 PM

ऑटो डैस्क: अशोक लेलैंड ने 18 लाख रुपये एक्स-शोरूम की कीमत के साथ अपनी बॉस LE और LX ट्रकों की नई रेंज को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने प्रेस विज्ञप्ति में बताया है कि यह ट्रक i-Gen6 BS6 तकनीक पर आधारित हैं। ये BS6 ट्रक 11.1 टन से 14.05 टन की रेंज में बेचे जाएंगे, वहीं ग्राहक को इनमें दो कैबिन का विकल्प मिलेगा। कंपनी का दावा है कि यह BS6 ट्रक 7 प्रतिशत तक अधिक माइलेज, 5 प्रतिशत तक बेहतर टायर लाइफ, 30 प्रतिशत तक लॉन्ग सर्विस वारंटी और 5 प्रतिशत तक कम रखरखाव लागत के साथ लाए गए हैं।

PunjabKesari

अशोक लेलैंड के एमडी और सीईओ, विपिन सोंधी ने कहा, "हमने बॉस रेंज में नए कमर्शियल वाहनों को पेश किया है। इन दिनों कमर्शियल वाहनों की मांग में तेजी देखी जा रही है और इस समय आई-जनरेशन6 BS6 तकनीक को पेश करने का यह सबसे अच्छा समय है। बॉस ट्रक कंपनी की पोर्टफोलियो को और मजबूत करेंगे और ग्लोबल टॉप 10 सीवी निर्माताओं में से एक होने के दृष्टिकोण को प्राप्त करने में भी मदद करेंगे।" बॉस LE और LX चार साल / चार लाख किलोमीटर की वारंटी के साथ आते हैं, जिसे छह साल तक बढ़ाया भी जा सकता है। 
PunjabKesari
 

आपको बता दें कि अशोक लेलैंड भारत की दूसरी सबसे बड़ी कमर्शियल वाहन निर्माता है, वहीं अगर विश्व की बात की जाए तो यह चौथी सबसे बड़ी बस निर्माता और दसवीं सबसे बड़ी ट्रक निर्माता कंपनी भी है। आपको जानकर हैरानी होगी कि अशोक लेलैंड के भारत समेत दुनिया भर में 9 मैन्युफैक्चरिंग प्लांट हैं।


Hitesh

Related News