यूसीवेब ने लांच की फाइल शेयरिंग एप्प UC Share

5/1/2018 5:08:13 PM

जालंधर - अलीबाबा डिजिटल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट ग्रुप की इकाई यूसीवेब ने फाइल ट्रांसफर एवं शेयरिंग एप्लीकेशन यूसी शेयर को लांच किया है। यूसीवेब ने मोबाइल ब्राउजर यूसी ब्राउजर और थर्ड पार्टी एंड्रॉयड मार्केटप्लेस 9एप्स को भी फाइल शेयरिंग खूबी के साथ अपडेट किया है। इस नए एप्प की लांचिग के साथ यूसीवेब का लक्ष्य एक अग्रणी मोबाइल इंटरनेट सेवा प्रदाता के तौर पर अपनी स्थिति मजबूत करना है जिससे मोबाइल यूकारों को शून्य लागत पर मोबाइल फोन उपयोग की क्षमता बढ़ाने में मदद मिल सकें।

 

कंपनी ने आज यहां जारी बयान में यह घोषणा करते हुये कहा कि यूसी शेयर में एक इमेज का ट्रांसफर करने में महज 0.2 सेकेंड और एक गाने को शेयर करने में 1 सेकेंड और एक पूरी फिल्म को ट्रांसफर करने में 22 सेकेंड लगते हैं।

 

इसके अलावा यूसी शेयर 5एमबी प्रति सेकेंड की एक औसत फाइल ट्रांसफर गति के साथ स्पीड को 21एमबी प्रति सेकेंड तक बढ़ा सकता है। इसके अलावा यह एप्प अपने डाटा की खपत बढ़ाए बगैर ही किसी भी समय, कहीं भी और किसी भी नेटवर्क स्थिति में फाइल ट्रांसफर कर सकते हैं। इस एप्प का साइज1 एमबी का है और यह इसी तरह के अन्य एप्स की तुलना में कम जगह लेता है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static