Sarahah के बाद अब आई स्टुलिश एप्प, सोशल मीडिया पर मचाई खलबली

5/25/2018 3:10:21 PM

जालंधरः इंटरनेट की दुनिया में पिछले दिनों साराह ऐप ने धूम मचाई थी। साराह का क्रेज जितनी तेजी से चढ़ा था उससे भी ज्यादा तेजी से उतर गया।  कुछ महीनों पहले सोशल नेटवर्किंग साइट पर लोगों को एक मौका मिला था जिससे वो दूसरों को बिना हिचक के अपनी दिल की बात या अपनी भड़ास उनपर निकाल सकते थे। समय के साथ-साथ लोगों ने इस एप्प का इस्तेमाल करना बंद कर दिया था। वहीं, अब एक और नई एप्प सोशल मीडिया पर काफी चल रही है, जिसे Stulish का नाम दिया गया है। 


 
स्टुलिश एप्प भी बिल्कुल साराहा एप्प की तरह ही है। इस एप्प से अपनी पहचान छुपाकर दूसरों लोगों को मैसेज कर सकते है। इस एप्प को कंफेसिंग एप्प के नाम से भी  जाना जाता है। जो लोग किसी दूसरे को कुछ बोलने व कहने मे हिचकचाते है उनके लिए यह एप्प खास तौर पर बनाई गई है। लोग इस एप्प के जरिए अपने दोस्तों से अपने मन की भडास को निकाल सकते है। 

 

एेसे करे स्टुलिश एप्प का इस्तेमालः

Stulish एप्प को फ्री में एप्पल एप्प स्टोर और गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है। इसके अलावा  इस एप्प को आप stulish.com से डाउनलोड कर सकते हैं। इस एप्प की फाइल का साइज 19MB है। वहीं, इस एप्प को डाउनलोड करने के बाद इसे आपको अपने स्मार्टफोन पर इंस्टॉल करना होगा। Stulish की अपनी प्रोफाइल को आप अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर कर सकते हैं। फिलहाल अभी तक इस एप्प को 10 लाख से ज्यादा लोग डाउनलोड कर चुके हैं।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static