फरवरी के अंत तक लांच हो सकती है नई स्विफ्ट, तस्वारें लीक

Saturday, January 13, 2018 10:13 PM
फरवरी के अंत तक लांच हो सकती है नई स्विफ्ट, तस्वारें लीक

जालंधर- पिछले काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुई मारुति सुज़ुकी की नई जनरेशन स्विफ्ट कार से संबधित एक नई जानकारी सामने अाई है। जिसमें इस कार को हाल में बिना किसी केमुफ्लैग स्टीकर के साथ देखा गया है और माना जा रहा है कि मारुति अपनी नई स्विफ्ट को फरवरी के अंत तक भारत में लांच कर सकती है। वहीं लीक हुई तस्वारों में कार के कई फीचर्स को खुलासा हुअा है।

PunjabKesari

इंजन 

कंपनी ने तीसरी जनरेशन स्विफ्ट में 1.2-लीटर का पेट्रोल इंजन और 1.3-लीटर का डीजल इंजन दिया है। माना जा रहा है कि मारुति नई स्विफ्ट में 1.0-लीटर का टर्बोचार्ज्ड बूस्टरजैट पेट्रोल इंजन भी दे सकती है और इन सभी इंजन्स ऑप्शन्स को 5-स्पीड मैन्युअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस करेगी।

PunjabKesari

डिजाइन 

जिस कार के प्रोडक्शन मॉडल को देखा गया है वो कंपनी की तीसरी जनरेशन स्विफ्ट है और नैक्सा के उत्पादों के जैसे कंपनी ने इस कार पर मारुति सुज़ुकी का बैज नहीं लगाया है। वही्ं लीक हुई फोटो में कार के अलॉय व्हील्स और एलईडी डीआरएल से लैस प्रोजैक्टर हैडलैंप दिखाई दिए हैं।

 

इसके अलावा मारुति सुज़ुकी ने नई जनरेशन स्विफ्ट हैचबैक को बिल्कुल नए हार्टेक्ट प्लैटफॉर्म पर बनाया है। जिसमें फिपहाल बिक रही स्विफ्ट से ये कार हल्की भी है और लुक में शानदार भी है।  




आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!