एबीएस तकनीक और नए कलर में लांच हुअा Kawasaki Ninja 650

Friday, January 12, 2018 7:21 PM
एबीएस तकनीक और नए कलर में लांच हुअा Kawasaki Ninja 650

जालंधर- जापानी वाहन निर्माता कंपनी कावासाकी ने भारत में अपनी बाइक निंजा 650 को नए कलर, कैंडी प्लाज्मा ब्लू के साथ लांच किया है। यह नया कलर पुराने ब्लैक कलर को रिप्लेस करेगा। वहीं एबीएस फीचर से लैस इस बाइक की नई दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 5.33 लाख रुपए रखी गई है।

PunjabKesari

कावासाकी मोटर्स इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर युताका यामाशिता ने कहा कि बाइक को तरह-तरह के कलर आॅप्शंस में लांच करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है। निंजा 650 के ब्लैक एडिशन मॉडल को बाजार में अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

 

इंजन 

बाइक में 649 सीसी का लिक्विड कूल्ड, पैरेलल ट्विन इंजन दिया गया है जो कि 8,000 आरपीएम पर 68 पीएस की पावर और 6,500 आरपीएम पर 65.7 का न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन को 6 स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है और इसमें ड्यूल पोर्ट फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम दिया गया है।

 

अन्य फीचर्स 

वहीं Kawasaki Ninja 650 में 41mm टेलिस्कोपिक फ्रंट फॉर्क्स और बैक लिंक मोनोशॉक अजस्टबल प्रीलोड पिछले पहिए में दिया गया है। बाइक में स्टाइलस अलॉय वील्ज दिए गए हैं।

PunjabKesari

इसके अलावा ब्रेकिंग के लिए ड्यूल फ्रंट और सिंगल रियर पेटल डिस्क ब्रेक्स और स्टैंडर्ड फीचर के तौर पर एबीएस यानी एंटी ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है। अब देखना होगा कि कावासाकी की इस नई बाइक को मार्केट से कैसा रिस्पांस मिलता है। 


 




आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!