इंस्टाग्राम ने दिया यूजर्स को तोहफा, अब फ्रेंड के साथ कर सकेंगे LIVE

10/26/2017 4:07:19 PM

जालंधरः फोटो शेयरिंग एप्प इंस्टाग्राम आए दिन अपने यूजर्स के लिए कोई न कोई नया फीचर पेश करती रहती है, जो यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया जाता है। वहीं, अब इंस्टाग्राम ने अपनी एप्प में 'गोइंग लाइव विथ अ फ्रेंड' नाम का नया फीचर एड किया है। इस नए फीचर के तहत यूजर्स अपने दोस्तों के साथ लाइव स्ट्रीम कर सकेंगे। आपको बता दें कि यह फीचर एंड्रॉयड और आईओएस दोनों डिवाइसों पर वर्जन 20 के साथ आएगा।

 

इंस्टाग्राम ने एक ब्लॉग पोस्ट में लिखा है, 'लाइव विडियो की मदद से आप बिल्कुल नए तरीके से चीज़ें शेयर कर सकते हैं। लेकिन, अगर सब खुद से करना पड़े तो थोड़ी घबराहट होती है। अब अपने लाइव ब्रॉडकास्ट में किसी और गेस्ट को जोड़ना काफी आसान है। बस दाईं तरफ नीचे बने नए आइकन को टैप करें और विडियो देख रहे किसी भी व्यक्ति को इनवाइट भेजें। उनके जॉइन करते ही आपकी स्क्रीन दो हिस्सों में बंट जाएगी और आपके दोस्ता का लाइव स्क्रीन के दूसरे हिस्से में शुरू हो जाएगा।'

 

इतना ही नहीं, यूजर किसी भी वक्त अपने गेस्ट को रिमूव कर सकेंगे और किसी दूसरे व्यक्ति को एड कर सकेंगे। वे खुद भी अपने ब्रॉडकास्ट से बाहर हो सकेंगे। इंस्टाग्राम का कहना है कि जब ब्रॉडकास्ट बंद हो जाएगा तो यूजर अपने लाइव विडियो को स्टोरीज में भी शेयर कर सकेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static